Sukarma Yoga on Bhai Dooj

आज भाई दूज पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, धन लाभ के बन रहे योग

Sukarma Yoga on Bhai Dooj: आज भाई दूज पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, धन लाभ के बन रहे योग

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 08:04 AM IST, Published Date : November 15, 2023/8:00 am IST

Sukarma Yoga on Bhai Dooj: आज कार्तिक मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। साथ ही आज भाई दूज भी है। ऐसे में आज बेहद शुभ संयोग बन रहा है। आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि, ज्येष्ठा नक्षत्र, अतिगंड योग, कौलव करण, बुधवार दिन और पश्चिम का दिशाशूल है। वहीं, आज बुधवार का दिन भी है। ऐसे में आज का दिन कुछ राशि के जातकों के बेहद शुभ रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है। ये जातक अपनी छिपी हुए कला को बाहर निकालेंगे। प्रेम संबंध के चलते बड़ा निवेश होगा। बाहरी व्यक्ति से मन की बात को शेयर करने से बचें वरना लोग फायदा उठा सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है।विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। धार्मिक कार्य से जुड़ने का मौका मिलेगा।
अटका धन मिलेगा। कोर्ट कचहरी के मामले में किसी अनुभवी की मदद लेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातको को आज बिजनेस में रूकावट आ सकती है। आज का दिन दिन भागदौड़ भरा होगा। जीवन साथी के साथ छोटी छोटी बातों पर अहम टकराव हो सकता है, शांत रह कर स्थिति को टाल सकते हैं।

मीन राशि

आज मीन राशि के लोगों को ऑफिशियल कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान देना होगा। आज आप कार्य भले ही थोड़ा करें किंतु उसमें त्रुटियां नहीं होनी चाहिए। उच्च शिक्षा के विद्यार्थियों को संतोषजनक परिणाम मिलने में संशय रहेगा इसलिए मेहनत से पढ़ते रहें।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें