Luck Of These Three Zodiac Signs Will Change And Become Rich With Surya Rashi Privaratan

Surya Gochar 2023: सूर्य के राशि परिवर्तन से होगा भाग्योदय, चमक जाएगी इन तीन राशियों की तकदीर, होगा बड़ा धनलाभ

Luck Of These Three Zodiac Signs Will Change And Become Rich With Surya Rashi Privaratan सूर्य के राशि परिवर्तन से होगा भाग्योदय

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 10:03 PM IST, Published Date : September 17, 2023/10:03 pm IST

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर 2023 को सिंह राशि से कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं। (Luck Of These Three Zodiac Signs Will Change And Become Rich With Surya Rashi Privaratan) इसके बाद सूर्य देव 18 अक्टूबर तक यानी पूरे एक महीने तक कन्या राशि में ही रहेंगे। कन्या राशि प्रकृति में दोहरी राशि है और इसका तत्व पृथ्वी है। सूर्य का तत्व अग्नि है। जब सूर्य और बुध कन्या राशि में होते हैं, तो आपका संचार, कार्य ऊर्जा और समर्पण प्रभावित होता है। आपकी वाणी में कठोरता और स्वभाव में अहंकार आ सकता है। स्वर और शब्द कभी कठोर और कभी अहंकारी हो सकते हैं। कन्या राशि का संबंध स्वास्थ्य और स्वच्छता से भी है। तो आइए एस्ट्रोलॉजर चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कि कन्या राशि में गोचर का किन राशि के जातकों को शुभ फल मिल सकता है।

भारत ने रचा इतिहास साथ ही दर्जनों रिकॉर्ड किये अपने नाम, तस्वीरों में देखें कैसा रहा जीत का सफर

मेष
मेष राशि वालों के लिए सूर्य का कन्या राशि में गोचर काफी अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है। आप अपने शत्रुओं से निपटने में सफल रहेंगे और इसमें आपकी बुद्धि और वाणी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। इसका मतलब यह है कि आप कूटनीति और वक्तृत्व कौशल के माध्यम से अपने विरोधियों को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।

मिथुन
सूर्य के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि वालों को शारीरिक और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। नौकरी में धैर्य से काम लें, अन्यथा काम बिगड़ सकता है। साथ ही व्यापार में सोच-समझकर निवेश करें तो बेहतर रहेगा।

सिंह
इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का कन्या राशि में गोचर बहुत अच्छे परिणाम देगा। इस दौरान आपकी भूख बढ़ेगी और आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा, साथ ही घर की कुछ बड़ी जिम्मेदारियां संभालने का मौका भी मिलेगा। विभिन्न स्रोतों से आय प्राप्त होगी और डूबा हुआ धन वापस मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें