Shash Rajyog, Chandra Grahan

Shash Rajyog, Chandra Grahan: ये करवा चौथ है खास, चंद्र ग्रहण के साथ बन रहा है ये खास राजयोग, इन राशियों के खुलेंगे किस्मत के द्वार

Shash Rajyog, Chandra Grahan: चंद्र ग्रहण और करवा चौथ पर बन रहा खास राजयोग, शनि मकर-कुंभ सहित इन राशियों को देंगे प्रतिष्ठा

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2023 / 07:34 PM IST, Published Date : October 26, 2023/7:34 pm IST

Shash Rajyog, Chandra Grahan: इस बार चंद्र ग्रहण और करवा चौथ पर खास राजयोग बन रहा है। जिसके असर सभी राशियों पर दिखेगा। वैदिक ज्योतिष में समय-समय पर सूर्य और चंद्र ग्रहण का प्रभाव देश और दुनिया पर पड़ता है। 28 अक्टूबर को चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है। शनि अपने मूल त्रिकोण राशि कुंभ में बैठकर शश राजयोग का निर्माण कर रहे हैं। ऐसे में चंद्र ग्रहण पर शश राजयोग का लाभ मिलेगा, कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है।

राशियों के लिए चंद्र ग्रहण बेहद शुभ

मिथुन राशि
Shash Rajyog, Chandra Grahan: मिथुन राशि के लिए चंद्र ग्रहण बेहद लाभकारी हो सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी परिवार में खुशी आएगी। रिश्ते और संबंध मजबूत होंगे आकस्मिक धन लाभ से मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभ राशि
Shash Rajyog, Chandra Grahan: कुंभ राशि वाले के लिए चंद्र ग्रहण अनुकूल साबित हो सकता है। मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नया काम शुरू कर सकते हैं। सट्टा लॉटरी के बिजनेस में लाभ हो सकता है। इनकम में वृद्धि होने के साथ ही इच्छाओं की पूर्ति होगी। हालांकि मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

मकर राशि
Shash Rajyog, Chandra Grahan: मकर राशि वाले के लिए चंद्र ग्रहण करियर और कारोबार के हिसाब से बेहद शुभ साबित होने वाला है। प्रभाव में वृद्धि होगी। प्रभुत्व का असर दिखेगा। घरेलू खर्च में कमी आएगी। वहीं धन आगमन के भी कई स्रोत बनेंगे।

शश राजयोग का लाभ
Shash Rajyog, Chandra Grahan: चंद्र ग्रहण और करवा चौथ पर शश राजयोग का लाभ कई राशियों को मिलने वाला है। दशहरा पर 30 साल बाद शनि का यह राजयोग बना है, जिसका लाभ कई राशियों को मिलेगा।

वृषभ राशि
Shash Rajyog, Chandra Grahan: वृषभ राशि वाले के लिए रूका हुआ धन वापस मिल सकता है। करियर में प्रगति होगी। मन चाहे अवसर प्राप्त होंगे। नए मौके मिल सकते हैं। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा।

कन्या राशि
Shash Rajyog, Chandra Grahan: कन्या के लिए भी राजयोग शुभ होने वाला है। निवेश से लाभ होगा मुनाफा होने के साथ ही उत्साह में वृद्धि होगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। मनचाहे साथी मिल सकते हैं।

तुला राशि
Shash Rajyog, Chandra Grahan: तुला राशि पर दूसरों की कृपा रहेगी। व्यापार में बेहतर शुरुआत करेंगे। धन संपत्ति के मामले में आपके लिए यह राजयोग बेहद शुभ साबित होगा। प्रतिष्ठा सम्मान में वृद्धि होगी।

(Disclaimer: यह लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। अपने ज्योतिष आचार्य से संपर्क अवश्य करें।)

 
Flowers