मालव्‍य राजयोग के निर्माण से बदली इन पांच राशिवालों की किस्मत, पलक झपकते ही पूरी होगी हर मनोकामना | luck of these zodiac sign shine with Malavya Rajyog

मालव्‍य राजयोग के निर्माण से बदली इन पांच राशिवालों की किस्मत, पलक झपकते ही पूरी होगी हर मनोकामना

Malavya Rajyog 2024 : शुक्र का मीन में होना मालव्‍य राजयोग बना रहा है। अगले 9 दिन तक मालव्‍य राजयोग रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 06:29 AM IST, Published Date : April 16, 2024/6:29 am IST

नई दिल्ली : Malavya Rajyog 2024 : एक निर्धारित समय में गृह अपनी चाल बदलते हैं। ग्रहों के चाल बदलने से कई राजयोगों का निर्माण होता है और ये राजयोग कई राशिवालों के लिए बेहद शुभ साबित होता है। वहीं इस समय शुक्र ग्रह अपनी उच्‍च राशि मीन में हैं। शुक्र का मीन में होना मालव्‍य राजयोग बना रहा है। अगले 9 दिन तक मालव्‍य राजयोग रहेगा। 24 अप्रैल को शुक्र के मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने यह राजयोग रहेगा। शुक्र के मेष में गोचर से पहले के ये 9 दिन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ हैं। यह समय इन जातकों को बड़ा लाभ करवा सकता है।

यह भी पढ़ें : RCB vs SRH : चिन्नास्वामी स्टेडियम में छक्के, शतक और रनों का अंबार, हाई-स्कोरिंग मुकाबले में हैदराबाद ने RCB को 25 रनों से दी पटखनी 

इन पांच राशि के जातकों की बदलेगी किस्मत

वृषभ राशि

Malavya Rajyog 2024 : वृषभ राशि वालों के लिए मालव्‍य राजयोग बड़ा लाभ दे सकता है। आपका उत्साह और आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आपको धन लाभ होगा। मान-सम्‍मान बढ़ेगा। कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। किसी का अपमान ना करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय कई खुशियां लेकर आएगा। किसी परिजन से जुड़ी अच्‍छी खबर मिल सकती है। भूमि-संपत्ति संबंधी सौदा हो सकता है। विदेश से जुड़ी नौकरी-कारोबार करने वालों को विशेष लाभ हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Weather Update: राजधानीवासियों को गर्मी से मिलेगी राहत, आसमान में छाए रहेंगे हल्के बादल, बारिश की भी संभावना 

तुला राशि

Malavya Rajyog 2024 : रुके हुए काम पूरे होने से बड़ी खुशी मिल सकती है। आपके लिए यह समय भाग्‍यशाली है और करियर, धन संबंधी बड़ी सौगात दे सकता है। नई नौकरी, मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है। धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

धनु राशि

यह समय बहुत शुभ है। आपको हर काम में मदद मिलती जाएगी और काम पूरे होते जाएंगे। रोजगार की तलाश पूरी होगी। मनचाही नौकरी मिल सकती है। लव लाइफ को लेकर सतर्क रहें।

यह भी पढ़ें : Bus Accident : अनियंत्रित होकर फ्लाई ओवर से गिरी बस, पांच यात्रियों की मौत, 40 से ज्यादा लोग घायल 

मीन राशि

Malavya Rajyog 2024 : जीवन में ढेर सारी खुशियां रहेंगी. किसी परिजन की उपलब्धि आपका दिल खुश कर देगी। विदेश में काम करने की इच्‍छा पूरी होगी। करियर में आगे बढ़ने के नए रास्‍ते खुलेंगे। लव कपल का विवाह तय हो सकता है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp