आज इन 4 राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे गुरू, महालक्ष्मी योग में बनने वाला है आपका बड़ा काम |

आज इन 4 राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे गुरू, महालक्ष्मी योग में बनने वाला है आपका बड़ा काम

Aaj Ka Rashifal 27 July 2023: आज सूर्य-चंद्रमा की शुभ स्थिति से प्रीति नाम का शुभ योग बन रहा है। श्रवण नक्षत्र से ध्वज नाम का एक और शुभ योग बन रहा है। वहीं चंद्रमा और मंगल का दृष्टि संबंध होने से महालक्ष्मी योग बन रहा है।

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2023 / 08:54 AM IST, Published Date : July 27, 2023/8:53 am IST

Aaj Ka Rashifal, 27 July 2023: आज दिनांक 27 जुलाई और सावन मास का चौथा गुरुवार (Guruwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Aaj Ka Rashifal) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो आप इस पोस्ट से जान सकते हैं कि आज का आपका दिन कैसा रहने वाला है ? गुरुवार का राशिफल, आज सूर्य-चंद्रमा की शुभ स्थिति से प्रीति नाम का शुभ योग बन रहा है। श्रवण नक्षत्र से ध्वज नाम का एक और शुभ योग बन रहा है। वहीं चंद्रमा और मंगल का दृष्टि संबंध होने से महालक्ष्मी योग बन रहा है।

मेष राशि (Aries Horoscope Today)

त्रिगृही योग आपके पंचम भाव में है जो आपको खासकर मीडिया के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को अथाह सफलता दिलाएगा। अपनी मां को कोई ऐसी बात ना बोलें जो उन्हें बुरी लगे, क्योंकि आज आपकी कोई बात उन्हें बहुत बुरी लग सकती है। क्योंकि मां का स्वामी केतु से पीड़ित है तो अपने शब्दों का चुनाव सही से करें। कामकाज के लिहाजा से आज का दिन अच्छा रहेगा। कोई मित्र आज आपको साथ देगा।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

आज का दिन परिवार वालों के साथ आनंद और हंसी-मजाक के साथ बिताएंगे। मित्रों के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बना सकते हैं। आपको लेकर परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा। सभी आपसे प्रसन्न रहेंगे।आज व्यापार में काम के कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों के लिए अच्छे परिणाम का दिन।पति-पत्नी के बीच माहौल अच्छा रहेगा। बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope Today)

आपके घर में आज कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है। गाड़ी या कोई अन्य सामान खरीदने की योजना भी बना सकते हैं। कोई भी निर्णय लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार-विमर्श अवश्य कर लें। सोच समझ कर निर्णय लेना फायदेमंद रहेगा, भविष्य में कोई परेशानी नहीं होगी। कोई नया काम बदलने से पहले पुराने काम हाथ से न छोड़ें।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope Today)

स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बिगड़ सकता है।अपने चाहनेवालों के साथ आपकी बॉन्डिंग और मजबूत होगी। समाज में आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है। कुछ लोग आपसे सहायता भी मांग सकते हैं। आज सामाजिक कार्यों का हिस्सा लेंगे। धार्मिक यात्रा के है। संतान की और से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। आईबीसी24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

read more: MPPSC छात्रों के लिए बड़ी खबर, इस दिन होंगे राज्य सेवा परीक्षा 2019 के इंटरव्यू, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दिया स्टे 

read more:  रेनकोट पहन कर निकले घर से, प्रदेश में झमाझम का दौर जारी, विभाग ने 22 जिलों में जारी किया यलो अलर्ट