Vipreet Rajyoga 2023

Vipreet Rajyoga 2023: मंगल का कन्या राशि में गोचर से बना विपरीत राजयोग, 18 सितंबर तक इन राशियों को होगा अपार धन लाभ

Vipreet Rajyoga 2023: यह योग 18 सितंबर 2023 तक कन्या राशि में बना रहेगा, इस विपरीत राजयोग से 3 राशि के जातकों को होगा अपार लाभ होने वाला है। जानते हैं आखिर कौन सी हैं ये भाग्यशाली राशियां।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 08:23 PM IST, Published Date : September 1, 2023/8:23 pm IST

Vipreet Rajyoga: ग्रह-नक्षत्रों की विशेष चाल और स्थिति की वजह से कुंडली में कई शुभ-अशुभ योग का निर्माण होता रहा है। बीते 18 अगस्त को मंगल के कन्या राशि में प्रवेश करने के साथ ही विपरीत राजयोग का निर्माण हुआ है, यह योग 18 सितंबर 2023 तक कन्या राशि में बना रहेगा, इस विपरीत राजयोग से 3 राशि के जातकों को होगा अपार लाभ होने वाला है। जानते हैं आखिर कौन सी हैं ये भाग्यशाली राशियां।

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों के लिए विपरीत राजयोग का निर्माण बहुत शुभ है। मेष राशि वाले जातकों की कुंडली में मंगल की यह स्थिति बहुत अच्छी रहने वाली है, मेष राशि वाले लोग अपने शत्रुओं पर जीत हासिल कर सकेंगे। कानूनी विवाद के परिणाम आपके पक्ष में आ सकता हैं, इसके शुभ प्रभाव से आपको करियर में बहुत सफलता मिलेगी, इस शुभ योग के प्रभाव से आप नाम, प्रसिद्धि और सम्मान कमाएंगे, आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी।

read more:  Kahala Rajyog: क्या आपकी भी कुंडली में है ये अद्भुत राजयोग, तो आपको राजा बनने से कोई नहीं रोक सकता, जानें कैसे होता है निर्माण

Vipreet Rajyoga 2023 कर्क राशि (Cancer)- मंगल साहस और पराक्रम का प्रतिनिधित्व करता है, इस शुभ योग के प्रभाव से कर्क राशि के जातकों शत्रुओं पर आसानी से विजय प्राप्त कर सकेंगे, इस योग के प्रभाव से आपके अंदर साहस, वीरता और आत्मविश्वास का संचार होगा, आपको हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकेगी, कर्क राशि के लोग इस राजयोग की वजह से नौकरी में तरक्की प्राप्त कर सकते हैं।

Vipreet Rajyoga 2023 तुला राशि (Libra)- इस शुभ योग के प्रभाव से तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी होगी, आप अपने खर्चों पर काबू पाने में सफल रहेंगे, आप छोटी-मोटी समस्याओं का आसानी से सामना कर लेंगे। यह योग तुला राशि के जातकों को शत्रुओं से लड़ने की क्षमता प्रदान करेगा और आपको पेशेवर जीवन को ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा, यह योग आपके लिए बहुत लाभकारी रहने वाला है।

read more:  Dhirendra Shastri on marriage: अपनी शादी को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कही ये बात, वन नेशन वन इलेक्शन पर भी रखी राय 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है, यहां यह बताना जरूरी है कि आईबीसी24 किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।