guru gochar 2023

बदलने वाला है इन राशियों का भाग्य, देव गुरु जल्द करेंगे राशि परिवर्तन, व्यापार और बिजनेस में होगी तरक्की

बदलने वाला है इन राशियों का भाग्य, देव गुरु जल्द करेंगे राशि परिवर्तन! zodiac signs will change and money will rain with guru gochar 2023

Edited By :   Modified Date:  April 20, 2023 / 10:29 PM IST, Published Date : April 20, 2023/10:29 pm IST

नई दिल्ली। guru gochar 2023 22 अप्रैल, 2023 को अक्षय तृतीया के दिन दशक की सबसे महत्वपूर्ण ज्योतिषीय घटनाओं में से एक उस समय घटेगी, जब बृहस्पति मीन राशि को छोड़कर मेष राशि में प्रवेश करेंगे। बृहस्पति प्रत्येक वर्ष राशि परिवर्तन करते हैं और मेष से मीन राशि तक 12 वर्षों में अपना चक्र पूरा करते हैं। ऐसा माना जाता है कि इस दिन आप जो भी नया कार्य आरंभ करेंगे, वह नष्ट नहीं होगा, दीर्घकाल तक बना रहेगा। 22 अप्रैल, 2023 से एक नए चक्र में प्रवेश करके बृहस्पति अपना आशीर्वाद देंगे। जानिए आपकी राशि के लिए गुरु का गोचर कैसा रहेगा।

Read More: शादी की पहली रात को सुहागरात क्यों कहा जाता है ? इस रात भूलकर भी न करें यह गलतियां

मेष राशि

guru gochar 2023 प्राइवेट सेक्टर में जॉब करने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा। उन्हें कॅरियर में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में भी भाग्य साथ देगा। परन्तु वैवाहिक जीवन में उदासीनता हावी रहेगा। रिश्ते में आपसी प्रेम और समझ का अभाव दिखाई देगा। पार्टनर को धोखा देना आपकी पर्सनल लाइफ पर भारी पड़ सकता है।

वृषभ राशि

गुरु के बारहवें भाव में होने के कारण विदेश से लाभ होगा। काम के सिलसिले में विदेश यात्राएं भी हो सकती हैं। वैवाहिक जीवन में लगातार उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगा। शत्रु पक्ष प्रबल होने का प्रयास करेगा परन्तु आप अपनी सूझबूझ से सब संभाल लेंगे।

Read More: 700 वर्षों के बाद पुरुषार्थ के साथ धन-सम्पदा बढ़ाएगा पंच महापुरुष योग, इन राशियों की होने वाली हैं कायापलट

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु गोचर का प्रभाव शुभ माना जा रहा है। इस दौरान कारोबार या व्यवसाय क्षेत्र में लाभ मिल सकता है। साथ ही आय में बढ़ोतरी के भी संकेत मिल रहे हैं। जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें भी नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। गुरु गोचर की अवधि में सट्टा, लॉटरी में निवेश करना शुभ साबित होगा।

Read More: प्रदेश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, अकेले राजधानी रायपुर में मिले 100 अधिक मरीज 

कर्क राशि

आने वाला समय नकारात्मक बना हुआ है। आप जो भी करें, बहुत सोच-समझकर ही करें। व्यापार के लिए भी समय प्रतिकूल रहेगा, विस्तार संबंधी योजनाओं को अभी थोड़े समय टाल दें। हालांकि सरकारी नौकरी करने वालों को हर तरह से भाग्य का साथ मिलेगा।

Video: पिंक ब्रा में बोल्ड स्टेप दिखाकर नम्रता ने फैंस को किया मदहोश, कातिल डांस ने लूट ली महफ़िल

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए भी गुरु गोचर फलदाई माना जा रहा है। इस दौरान सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी, साथ ही पारिवारिक सुख प्राप्त होगा। भौतिक सुख प्राप्ति के भी संकेत मिल रहे हैं। साथ ही गुरु गोचर की अवधि में प्रॉपर्टी या वाहन खरीदारी के योग बन रहे हैं। व्यापार से जुड़े जातकों को भी इस दौरान अच्छा मुनाफा होगा, इसके अच्छे संकेत मिल रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक