luck of these zodiac signs will change with Maa Chandraghanta Kripa

नवरात्रि के तीसरे दिन इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, मां चंद्रघंटा की कृपा से होगी धन की वर्षा

Aaj Ka Rashifal : 17 अक्टूबर 2023 को मंगलवार है। इस दिन से शारदीय नवरात्रि का तीसरा दिन है। नवरात्रि के तीसरे दिन कुछ राशि वालों

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 09:16 PM IST, Published Date : October 16, 2023/9:16 pm IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 17 अक्टूबर 2023 को मंगलवार है। इस दिन से शारदीय नवरात्रि का तीसरा दिन है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार नवरात्रि के तीसरे दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें : Indore-4 Assembly Election 2023: किस में कितना है दम! बीजेपी कैसे जीतेगी इंदौर 4 की जनता का दिल? देखें वीडियो.. 

इन राशि वालों पर बरसेगी कृपा

मेष राशि

Aaj Ka Rashifal : पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। खर्चों की अधिकता रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।

वृष राशि

मानसिक शान्ति रहेगी। कारोबार में सुधार होगा, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। खर्च अधिक रहेंगे। वाणी में मधुरता रहेगी। आलस्य अधिक हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। घर में धार्मिक कार्य होंगे। निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। क्रोध एवं आवेश की अधिकता भी हो सकती है। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। सम्मान की प्राप्ति‍ होगी।

यह भी पढ़ें : CG BJP In Action: नप गए BJP के 2 मंडल अध्यक्ष.. उम्मीदवार के खिलाफ दिया धरना तो दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

मिथुन राशि

Aaj Ka Rashifal : मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु संयत रहें। क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते है। विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। तरक्की के अवसर मिलेंगे। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

आत्मविश्वास में कमी आएगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में सुख-शान्ति रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। माता का सानिध्य मिलेगा। लाभ के नए अवसर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : CG Assembly Elections 2023 : सीएम भूपेश बघेल दिल्ली रवाना, कांग्रेस की बैठक में होंगे शामिल, प्रत्याशियों के नाम पर लगेगी मुहर 

सिंह राशि

Aaj Ka Rashifal : संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार का साथ रहेगा। मन अशान्त हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। आय में वृद्धि होगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp