luck of these zodiac signs will change and money will rain

कल बदलने वाली है इन राशियों की किस्मत, व्यापार और व्यवसाय में होगा लाभ, मां लक्ष्मी करेंगी कृपा!

कल से इन राशियों के पलटेंगे किस्मत, व्यापार और व्यवसाय में होगा लाभ! luck of these zodiac signs will change and money will rain

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 10:26 PM IST, Published Date : March 23, 2023/10:24 pm IST

नईदिल्ली। luck of these zodiac signs will change and money will rain ज्योतिष के अनुसार कल 24 मार्च दिन शुक्रवार है। कल 24 मार्च को नवरात्रि का तीसरा दिन है। इस दिन मां चंद्रघंटा की विधि विधान से पूजा की जाती है। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है। हर दिन हमारे जीवन में बदलाव आते रहता है। राशियों के अनुसार हमारे जीवन की दिनचर्या की शुरूआत होती है। शुक्रवार को मां लक्ष्मी की व्रत रखने से घर में सुख शाति प्राप्ति होती है। आइए जानते है 24 मार्च को कैसा रहेगा आपको दिन और किन राशियों को मिलेगा लाभ।

Read More: स्टेज 2 कैंसर से जूझ रही हैं सिद्धू की पत्नी, ऑपरेशन से पहले जेल में बंद पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट 

मेष राशिः 24 मार्च को मेष राशियों के लोगों का मन प्रसन्न रहेगा और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। घर में पूजा पाठ का भी आयोजन होगा। राजनिति में सफलता मिलेेगी। नेताओं से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे।

वृष राशिः कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है। अपने रुके हुए कार्याें को पूरा करेंगे। व्यवसाय में भी आए के साधन बने रहेंगे। अपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा।

Read More: पेड़ से लटके मिला पूर्व केंद्रीय मंत्री के भतीजे का शव, मचा हड़कंप

मिथुन राशिः नौकरीपेशा लोगों को अपनी नौकरी में प्रगति देखकर खुश नजर आएंगे। व्यापार कर रहे जातक किसी नए प्रोेजक्ट की तरफ बढ़ सकते हैं। लेकिन आपको ईमानदारी से काम करना होगा।

कर्क राशिः मन प्रसन्न तो रहेगा। फिर भी व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाग-दौड़ बढ़ेगी। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। भाइयों का सहयेाग रहेगा।

luck of these zodiac signs will change and money will rain

Read More: स्वास्थ्य केंद्र के प्रसव कक्ष में ऐसा काम कर रही थी नर्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सिंह राशिः शादीशुदा लोग अपने गृहस्थजीवन में किसी अन्य व्यक्ति के कारण परेशान दिखेंगेए जिसमें उनके परिवार वाले उनकी सहायता करेंगे। अनजान लोगों को कारोबार में साझेदार ने बनाएं नहीं तो आप को नुकसान झेलना पड़ सकता है।

कन्या राशिः संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

Read More: फिर पांव पसारने लगा कोरोना, एक ही दिन में मिले 190 से ज्यादा मरीज, एक की थमी सांसे, मचा हड़कंप

तुला राशिः मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान भी रखें।

वृश्चिक राशिः संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। आय के नए स्रोत बनेंगे।

these zodiac signs will earn money and become rich

Read More: किसानों को बड़ा तोहफा, अब प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदेगी प्रदेश सरकार, सीएम भूपेश बघेल ने खुद दी जानकारी

धनु राशि- आप अपना कुछ समय अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगेए जिससे आप अपने आप को काफी अच्छा महसूस करेंगेए लेकिन किसी बात को लेकर परिवार के लोगों के साथ मतभेद उभर सकते हैंए जिसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है

मकर राशिः मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी और आय के साधन भी बनेंगे। खर्च भी बढ़ेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी।

Read More: महिला वोट बैंक पर AAP की नजर, सिंगरौली महापौर को बनाया गया प्रदेश अध्यक्ष 

कुंभ राशिः मन शान्त तो रहेगा। फिर भी धैयशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। मित्रों के साथ नए कारोबार की शुरुआत करेंगे।

मीन राशिः मन अशान्त तो हो सकता है। नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगाण् पैतृक संपत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं। संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। आपका अगर धन कहीं फंसा हुआ हैए तो वह भी कल आपको वापस मिल सकता है।

 

 
Flowers