Luck Of These Zodiac Signs Will Change With Guru Ka Rashi Parivartan Guru Ka Rashi Parivartan: गुरु के गोचर से इस साल पलट जाएगी इन चार राशियों की किस्मत.. बजेगी शहनाई.. सरकारी नौकरी भी कर रही हैं इंतज़ार

Guru Ka Rashi Parivartan: गुरु के गोचर से इस साल पलट जाएगी इन चार राशियों की किस्मत.. बजेगी शहनाई.. सरकारी नौकरी भी कर रही हैं इंतज़ार

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 06:57 AM IST, Published Date : February 21, 2024/6:57 am IST

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में कई राशि वालों की किस्मत बदलने वाली है साल 2024 में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। साल 2024 की शुरुआत में बृहस्पति ग्रह चाल बदलने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों की चाल बदलने का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। आइए जानते हैं, गुरु गोचर किन राशियों के लिए शुभ रहेगा।

मेष

गुरु गोचर से मेष राशि के भाग्य में बदलाव आएगा। ये बदलाव 2024 में होगा। मेष राशि में बृहस्पति अपना समय ले रहे हैं और अब नए साल में राशि बदलने जा रहे हैं। इस प्रकार 1 मई को बृहस्पति मेष राशि को छोड़कर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। दरअसल, इस समय धन, संतान और विवाह जैसी कई चीजों के लिए जिम्मेदार देवगुरु दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं और भाग्य और अवसरों में बदलाव के रूप में विभिन्न राशियों को प्रभावित करते हैं। वृष राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु गोचर आपके लिए धन योग का निर्माण करेगा और आपको बंपर आर्थिक लाभ मिलेगा। इससे आपकी बचत, बैंक-बैलेंस बढ़ेगा।

New Delhi News: यमुना में डूबकर तीन स्कूली छात्रों की मौत.. एक अब भी लापता, नदी के किनारे मिले सभी के कपड़े, खुद थे गायब

धनु

Luck Of These Zodiac Signs Will Change With Guru Ka Rashi Parivartan: बृहस्पति के गोचर से धनु राशि वालों की आर्थिक बाधाएं दूर होंगी। बिछड़े हुए जोड़े एक हो जाएंगे। गुरु का यह गोचर सुखद रहने वाला है। परिवार और कार्यक्षेत्र में अच्छा माहौल रहेगा।

सिंह

सिंह राशि वालों को एक वर्ष से अधिक समय तक नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। बृहस्पति का वृषभ राशि में गोचर विवाह के लिए अच्छा मौका देगा। इसके अलावा बिजनेस में भी आपका समय अच्छा रहेगा। परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। आपको नौकरी का नया अवसर मिल सकता है। मान-सम्मान बढ़ेगा और अचानक धन भी मिलेगा।

मिथुन

जैसे ही बृहस्पति वृषभ राशि में गोचर करेंगे, मिथुन राशि के जातकों के लिए धार्मिक गतिविधियों का समय बढ़ेगा। आपका मन आध्यात्म में लगेगा। मिथुन राशि वालों के लिए जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। इस दौरान भाग्य आपका साथ देगा। साथ ही मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी।नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में कई राशि वालों की किस्मत बदलने वाली है साल 2024 में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। साल 2024 की शुरुआत में बृहस्पति ग्रह चाल बदलने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों की चाल बदलने का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। आइए जानते हैं, गुरु गोचर किन राशियों के लिए शुभ रहेगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें