होलाष्‍टक के एक दिन बाद चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, खूब तरक्की करेंगे ये जातक |Holashtak lucky zodiac signs

होलाष्‍टक के एक दिन बाद चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, खूब तरक्की करेंगे ये जातक

होलाष्‍टक के एक दिन बाद चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, खूब तरक्की करेंगे ये जातक Holashtak lucky zodiac signs

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 05:57 PM IST, Published Date : March 13, 2024/5:56 pm IST

Holashtak lucky zodiac signs: हिंदू धर्म में तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। बता दें कि इस बार 25 मार्च 2024 को होली पर 100 साल बाद चंद्रग्रहण लगने जा रहा है। वहीं, 17 मार्च से होलाष्‍टक शुरू होंगे और इसके अगले ही दिन 18 मार्च को शनि उदय होगा। बता दें कि  कुंभ राशि में शनि का उदय होगा, जिससे सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इससे कुछ ऐसी राशियां हैं जिनके लिए ये बेहद शुभ साबित होगा।

Read More: Holi 2024: सही मायने में किस दिन मनाई जाएगी होली, शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा विधि तक यहां जानें सबकुछ 

मेष राशि

होलाष्‍टक के एक दिन बाद हो रहे शनि उदय से मेष राशि के जातकों के अच्छे दिन आएंगे। आय में वृद्धि होगी। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। नौकरी और व्यापार में खूब सफलता मिलेगी। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा।

तुला राशि

होलाष्‍टक के एक दिन बाद हो रहे शनि उदय से तुला राशि के जातकों की सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। प्रोफेशनल लाइफ में प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे।धन का आवक बढ़ेगा। पुरानी संपत्ति से धन लाभ मिलेगा।

Read More: होली से पहले चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, धन की देवी माता लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी कृपा

वृश्चिक राशि

Holashtak lucky zodiac signs: होलाष्‍टक के एक दिन बाद हो रहे शनि उदय से वृश्चिक राशि के जातक खूब धन कमाएंगे। परिवार में सुख शांति स्‍थापित होगी और आपकी धन के निवेश से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। निवेश से लाभ लाभ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp