pradeep mishra ka upaye

pradeep mishra ka upaye : अब हर मनोकामना होगी आपकी पूर्ण..! प्रदीप मिश्रा ने बताया गजब का उपाय, बस करना होगा ये काम

pradeep mishra ka upaye: पंडित मिश्रा ने एक ऐसा उपाए बताया है जिससे आपकी सारी मुरादें मात्र 2 से 3 घंटे में पूरी हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2023 / 09:33 PM IST, Published Date : September 14, 2023/9:33 pm IST

pradeep mishra ka upaye : देश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने एक ऐसा उपाए बताया है जिससे आपकी सारी मुरादें मात्र 2 से 3 घंटे में पूरी हो जाएगी।

read more : Gaurav Gogoi Defamation Case: यहां के CM की पत्नी ने कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई को दी चेतावनी, दायर करेंगी मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला 

pradeep mishra ka upaye: वायरल वीडियो के में कहा गया है कि जब जीवन में कोई समस्या खड़ी हो जाए अगर बहुत बिकट समस्या हो और कोई हल न मिल रहा हो तब जिस शिव मंदिर में आप अराधना करने जाते हो उसी मंदिर के पास वेलपत्री का पेड़ ढ़ूंढो। उस वेलपत्र के पेड़ के नीचे एक मूंग का दाना या एक चावल उधर जो भी कंकड़ पड़ा हो उसे शिव मानकर लोटा भर जल समर्पित कर दो।

 

pradeep mishra ka upaye: इसके लिए आपको न तो कोई माला पड़कना है न ही कोई मंत्र का जाप करना है, न ही मंदिर में जाकर बैठना है। आपने जल चढ़ा दिया और डायरेक्ट शिव से कह दिया या बता दिया कि मेरी ये समस्या बड़ी विकट है और इसका निवारण आज ही होना है ये बोलकर आप बाबा पर छोड़ दो 3 घंटा या ढाई घंटा लगेगा शिव शंकर आपकी समस्या का निवारण करने में जुट जाएंगे और आपकी मानोकामना पूरी हो जाएगी।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें