People of these six zodiac signs will become rich and earn money

साल का आखिरी दिन भगवान शनि को समर्पित, इन राशियों पर होगी कृपा, साल 2023 में नहीं होगी धन-दौलत की कमी

People of these six zodiac signs will become rich and earn money on Saturday: इन छह राशियों के लोग शनिवार को बनेंगे धनवान...

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 09:44 PM IST, Published Date : December 30, 2022/9:44 pm IST

नई दिल्ली। ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

read more : Year Ender 2022 : 2022 में नहीं टिकी उद्धव की सरकार! भाजपा का चला ऑपरेशन लोटस, शिंदे के लिए यह साल रहा बेमिसाल 

शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है। वहीं इस साल का आखिरी दिन को भी शनिवार पड रहा है। इस शनिवार को भगवान शनि की कृपा इन छ: राशियों पर होने वाली है। भगवान शनि के आशीर्वाद से इन राशियों के जातकों के साल 2023 में पैसों की कमी नहीं होने वाली है।

read more : MP कांग्रेस का 2023 वाला पॉलिटिकल कैलेंडर देखिये IBC24.in पर… 

 

वृष राशि

शनिवार का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है। कोई खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा। फिजुलखर्ची से बचें।

मिथुन राशि

समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी। राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है। सावधान रहें, कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कर्क राशि

प्यार के दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम है। ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा। पिता के तरफ से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। इस राशि के युवा वर्ग को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा।

सिंह राशि

धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। कार्यों में उलझन आने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होने से अस्पताल का चक्कर लगाना पड़ सकता है। कानूनी मामलों में अड़चने आएंगी।

कन्या राशि

निजी बातें एक दूसरे से साझा करने से बचें। आज कोई आपका अपना विश्वासघात कर सकता है। किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मन मुटाव हो सकता है। इस राशि के कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें। वाद-विवाद से बचें।

कुंभ राशि

शनिवार का दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी। ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है। व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers