on-the-last-day-of-sawan-these-remedies-will-please-lord-shiva

सावन के आखिरी सोमावार को कर लें ये अचूक उपाय, हो जाएंगे धनवान, मनोकामनाएं होंगी पूरी

मान्यता के अनुसार सावन महीने में शिवजी की आरधना करके गरीब से अमीर भी बना सकता है। इस साल 2022 में सावन का महीना 14 जुलाई से शुरू हुआ था जिसका 11 अगस्त को अंत है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:03 PM IST, Published Date : August 5, 2022/6:01 am IST

Shivji Upay: यदि आपको शिवजी को खुश करना है तो सावन का महीना सबसे उत्तम होता है। क्योंकि इस महीने भगवान शिव को आसानी से प्रसन्न किया जा सकता है। आप यदि इस महीने शिवजी की पूजा-अर्चना करेंगे तो आपके जीवन से सभी प्रकार के दुखों का अंत हो जाएगा। इसके साथ आपकी हर इच्छा और मनोकामना पूरी होगी। मान्यता के अनुसार सावन महीने में शिवजी की आरधना करके गरीब से अमीर भी बना सकता है। इस साल 2022 में सावन का महीना 14 जुलाई से शुरू हुआ था जिसका 11 अगस्त को अंत है। इस दिन आपको शिवजी की विशेष रूप से पूजा-अर्चना करना है। जिससे आपको शिवजी की विशेष कृपा प्राप्त होगी। उपाय हम आपको बताते हैं>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ें : चॉकलेट का लालच देकर 10 साल की बच्ची से किया रेप, अब 12 साल तक खाएगा जेल की हवा 

शिवजी की करें ये सभी उपाय

धनवान बनने का उपाय: शिव जी को बेल पत्र बेहद प्रिय है. माना जाता है कि बेल का पेड़ शिव जी का साक्षात रूप होता है और इसकी जड़ों में लक्ष्‍मी जी वास करती हैं। यदि सावन में बेल के पेड़ के नीचे शाम के समय गाय के घी का दीपक लगाएं तो पैसों की तंगी जल्‍द ही दूर हो जाती है।

मुसीबतें दूर करने का उपाय: सावन महीने में बेल पत्र के पेड़ की जड़ की थोड़ी सी मिट्टी घर ले आएं और रोज उससे अपने माथे पर तिलक लगाएं। मुसीबतें एक-एक करके दूर होने लगेंगी।

वैवाहिक सुख पाने का उपाय: सावन महीने में भगवान शिव और माता पार्वती को बेल पत्र चढ़ाएं। इससे वैवाहिक जीवन बेहतर होगा।

नौकरी पाने का उपाय: यदि कामकाज अच्‍छा नहीं चल रहा है यो बेरोजगार हैं तो बेल के पेड़ की जड़ों में गाय का दूध चढ़ाएं। फिर शिव चालीसा पढ़ें. जल्‍द ही करियर रफ्तार पकड़ेगा।

मनोकामना पूरी करने का उपाय: सावन महीने में बेल पत्र पर सफेद चंदन से ऊं लिखकर शिवलिंग पर अर्पित करें। कम से कम ऐसी 21 बेल पत्र चढ़ाएं, मनोकामना पूरी होगी। जीवन में सुख-समृद्धि आएगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें