Patni pidit pati pahuncha pt. sastri ke darbaar

पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति पहुंचा बागेश्वर धाम, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दी पूरे परिवार की कुंडली, देखिए वीडियो

Patni pidit pati pahuncha pt. sastri ke darbaar पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के शरण में पहुंचा पत्नी पीड़ित पति

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 07:17 PM IST, Published Date : February 28, 2023/5:02 pm IST

Patni pidit pati pahuncha pt. sastri ke darbaar: मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम की महिमा के चर्चे देश के साथ-साथ अब विदेशों में भी है। ऐसा माना जाता है कि यहां जो भी अपनी मनोकामना लेकर आता है वो पूरा होती है। वहीं बागेश्वर धाम के पीठाधिश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री धाम पर आए लोगों की समस्या का निवारण करते है। वे पर्चे पर लिखकर लोगों के दुख, दर्द और समस्याएं बता देते है। साथ ही समाधान भी बताते है। पंडित शास्त्री जगह-जगह जाकर कथा और प्रवचन भी देते है। वे जनता को समस्याओं से निपटने के लिए छोटे-छोटे उपाए भी अपनी कथा के माध्यम से बताते है।

Patni pidit pati pahuncha pt. sastri ke darbaar: इन दिनों पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा और दरवार टीकमगढ़ में चल रही है। इस दौरान पंडित शास्त्री ने पत्नी से पीड़ित व्यक्ति को बुलाया। यहां आर्जी लेकर दरबार में पहुंचे व्यक्ति ने अपनी समस्या बताई जिसमें उसने छोटी बहन के विषय पर चर्चा की साथ ही खुद की समस्या बताई कि वह खुद पिछले कई सालों से अपनी पत्नी से प्रताड़ित है। वह लगभग 10 से 11 साल से परेशान है। इसके बाद बाबा ने सारी समस्याएं पर्चे पर लिख दीं।

Patni pidit pati pahuncha pt. sastri ke darbaar: इसके बाद पंडित मिश्रा ने बताया कि बहन को बहकाया जा रहा है उसका गृहस्त जीवन नहीं टूटेगा। आगे उन्होंने बताया कि 2012 में पीड़ित के घर तांत्रिक विद्या का प्रयोग किया गया है, जिससे क्लेश मच रहा है। इस दौरान उन्होंने तंत्र विद्या करने वाला तांत्रिक राजेश का नाम बताया। इसके बाद आर्शिर्वाद देते हुए कहा कि आगे समस्या नहीं बनेगी। इतना ही नहीं आगे बाबा ने धाम की लगातार पेशी करने को कहा साथ ही फोटो भी मांगी। आगे बाबा ने पत्नी और बहन की परेशानी की मूल वजह भी लिखी साथ ही जब से परेशानी शुरू हुई सारी चीजें उन्होंने सारी चीजों का खुलासा किया साथ ही ये भी बताया कि एक बार अपनी पत्नी के वजह से वह जेल भी जा चुकें है क्योंकि उनके भाई पुलिस में है। विवाद का कारण भी लिखा और भजन करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें- क्या जेल जाने वाले है पंडित मिश्रा? महिला ने लगाया प्रताड़ना के आरोप, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- चंगाई सभा के नाम पर रात के अंधेरे में हो रहा था ऐसा काम, मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें