People of these 4 zodiac signs will get money for whole 2023

इन राशियों के लिए खुशियों की सौगात ला रहा नया साल, सालभर होगी धनवर्षा

4 zodiac signs will get money : ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को बुद्धि और शिक्षा का कारक माना गया है। मान्यता है कि गुरुवार के दिन

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 02:40 PM IST, Published Date : December 3, 2022/2:40 pm IST

नई दिल्ली : 4 zodiac signs will get money : नया साल शुरू होने में अब बीएस कुछ ही दिन बाकी है। हर कोई चाहता है कि मए साल की शुरुआत अच्छी हो और पुरे साल धन, विद्या, मान-सम्मान, प्रतिष्ठा आदि की प्राप्ति होती रहे। ऐसे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं कि ऐसी कौनसी राशियां है जिनपर आने वाले नए साल में कृपा बरसेगी।

यह भी पढ़ें : शादी समारोह में परोसा गया ‘जहरीला भोजन’, कई लोग बीमार, 20 अस्पताल में भर्ती

देवगुरु बृहस्पति को माना गया है बुद्धि और शिक्षा का कारक

4 zodiac signs will get money : ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को बुद्धि और शिक्षा का कारक माना गया है। मान्यता है कि गुरुवार के दिन बृहस्पति देव और भगवान विष्णु की पूजा करने से व्यक्ति को धन, विद्या, मान-सम्मान, प्रतिष्ठा आदि की प्राप्ति होती है। नए साल की शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में साल 2023 कुछ राशियों के लिए किस्मत चमकाने वाला साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें : सरकार की बेहतरीन स्कीम का आज ही उठाएं फायदा, मात्र 15 रुपए खर्च कर किसानों को मिलेंगे 6 हजार रुपए, यहां देखें पूरी डिटेल 

इन राशियों पर बरसेगी देवगुरु बृहस्पति की कृपा

मेष राशि

4 zodiac signs will get money :  मेष राशि पर देवगुरु बृहस्पति की विशेष कृपा रहने वाली है। इस दौरान गुरु का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी। इतना ही नहीं, सफलता के नए आयाम कायम होंगे। विद्यार्थियों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा। युवा वर्ग विदेश की यात्रा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Mokshada Ekadashi 2022 : आज है मोक्षदा एकादशी! व्रत में इन नियमों का रखें ध्यान, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, व्रत का महत्व और विधि 

कन्या राशि

4 zodiac signs will get money :  गुरु गोचर से कन्या राशि के जातकों के जीवन में नए साल पर कुछ चुनौतियां आ सकती हैं। लेकिन आप बड़ी सरलता के साथ इन्हें हल कर लेंगे। छात्रों का परीक्षा में अनुकूल परिणाम मिलेंगे। लंबे समय से चल रहा विवाद दूर होगा। परिवार के साथ समय बिताने को मिलेगा। किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। साल 2023 में बृहस्पति देव की कृपा से भाग्य साथ देगा।

यह भी पढ़ें : Rice-dal price hike : महंगा हुआ चांवल, दाल, आटा समेत ये घरेलू सामान, यहां चेक करें नए कीमत, उड़ जाएंगे आपके भी होश

मकर राशि

4 zodiac signs will get money :  ज्योतिष के अनुसार साल 2023 मकर राशि वालों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है। इस दौरान इन्हें कई उपलब्धियां मिलेंगी। पिछले कुछ समय से चली आ रही समस्याओं से राहत मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। युवाओं को सफलता के लिए थोड़ी ही मेहनत करनी पड़ेगी। वैवाहिक जीवन भी खुशहाल होगा।

यह भी पढ़ें : भारतीय गेंदबाज ने किया बड़ा दावा, कहा- मलेशिया एयरलाइंस ने नहीं दिया भोजन, और सामान भी….

कर्क राशि

4 zodiac signs will get money :  ज्योतिष के अनुसार नया साल 2023 कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहेगा। नए साल पर गुरु का गोचर कई महत्वपूर्ण यात्राएं कराएगा। भाग्य और उन्नति के रास्ते प्रबल होते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, धन आगमन के नए स्त्रोत बनेंगे. परिवार और मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं। पति-पत्नी के बीच संबंधों में सुधार होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers