People of these four zodiac signs will become rich with vajr Raja Yoga

वज्र राज योग के साथ बन रहा है एक विशेष शुभयोग, इन राशि वालों पर मेहरबान होंगे भगवान शिव

People of these four zodiac signs will become rich with vajr Raja Yoga इस मंत्र से मृत्यु तुल्य कष्ट दूर होता है। ये वज्र योग प्रभावी होते हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 02:23 PM IST, Published Date : February 5, 2023/8:29 am IST

People of these four zodiac signs will become rich with vajr Raja Yoga : वज्रमुष्टि योग के विषय में कई ज्योतिषी ग्रंथों में लिखा गया है, इस योग के बारे में कई प्रकार के फलों को भी बताया गया है जिसमें से प्रमुख तो यह है कि स्वास्थ्य में कमी का सामना करना पड़ता है और जातक को मृत्यु तुल्य कष्ट होता है। इस योग को वृश्चिक लग्न और तुला लग्न में अधिक प्रभावी माना गया है।

Read more: आज माघ पूर्णिमा पर करें ये खास उपाय, राहु-केतु से मिलेगी मुक्ति और भगवान सूर्य बरसाएंगे कृपा 

चक्रस्य पूर्वभागे पापा: सौम्यास्तथेतरे चैव ।
वृश्चिकलग्ने जाता गतायुषो वज्रमुष्टियोगेस्मिन।।

इस मंत्र से सारे कष्ट और मृत्यु तुल्य कष्ट दूर होता है। ये वज्र योग बेहद प्रभावी होते हैं। नीचे दिए गए इन राशि वालों पर भगवान शिव जी की कृपा बनी रहेगी।

तुला राशिफल

आपके वैवाहिक जीवन में सुख- शांति रहेगी और आय में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यवसाय में परिस्थिति अनुकूल रहेगी। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। परिजनों और मित्रों के साथ खुशी के पल गुजार सकेंगे। प्रवास आनंदमयी रहेगा। व्यापार में वृद्धि होगा। दांपत्यजीवन अच्छा रहेगा। भाग्य आपके साथ है।

वृश्चिक राशिफल

आपका सभी काम सफलतापूर्वक पूरा होंगे। वैवाहिक जीवन में संतोष और खुशी का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। बड़े अधिकारी और बुजुर्गों के आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। संतान की प्रगति से आपको संतोष और आनंद मिलेगा। बकाया राशि वापस मिलेगी।

Read more: Birthday Special: स्टार किड होने के बावजूद इस एक्टर ने इंडस्ट्री में किया काफी स्ट्रगल, लोगों ने भी उड़ाया मजाक, फिल्मों में एंट्री से पहले करते थे ये काम 

धनु राशिफल

People of these four zodiac signs will become rich with vajr Raja Yoga : कोई भी कदम आपको खतरे में डाल सकता है, इसलिए सावधान रहने की जरूरत है। आज किसी भी काम को करने में उत्साह नहीं रहेगा। तन-मन में चिंता और डर रहेगा। नौकरी और व्यवसाय में कठिनाई आ सकती है। ऑफिस में अधिकारी के साथ विवाद से नुकसान हो सकता है। विरोधियों से बचकर अपना काम करते रहें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers