Pradeep mishra ne bataya pariksha me pas hone mantra

कभी नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी परीक्षा में असफलता, अगर अपना लिया प्रदीप मिश्रा का ये मूल मंत्र, काली मिर्च लगाएगी नैय्या पार

कभी नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी परीक्षा में असफलता! Pradeep mishra ne bataya pariksha me pas hone mantra see video

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 04:37 PM IST, Published Date : February 25, 2023/4:37 pm IST

सीहोर: Pradeep mishra ne bataya pariksha me pas hone mantra मध्य प्रदेश के सीहोर के कथावचक पंडित प्रदीप मिश्रा जिन्हें ‘सीहोर वाले बाबा’ के नाम से भी जाना जाता है, वे भी देशभर में काफी प्रसिद्ध है। वे शिव पुराण पर आधारित कथाओं का वाचन करते हैं। वे जहां भी जाते हैं वहां कथा सुनने वालों की भारी भीड़ उमड़ती है। कथा के साथ ही वे जीवन को सुखी बनाने के लिए छोटे-छोटे उपाय भी बताते हैं इस कारण भी वे बहुत लोकप्रिय हैं। उनका ‘एक लोटा जल सभी समस्याओं का हल’ सबसे ज्यादा प्रसिद्ध मूल मंत्र है। श्रद्धालु ये भी कहते है कि पंडित मिश्रा रुद्राक्ष भी अभिमंत्रित करके देते है जिससे लोगों के रोग दूर हो जाते है।

Read More: वृद्धावस्था पेंशन में होगी बढ़ोतरी, अब 1000 रुपए प्रतिमाह मिलेंगे पैसे, सीएम ने की योजना लागू

Pradeep mishra ne bataya pariksha me pas hone mantra प्रदीप मिश्रा अपने प्रवचन के दौरान जिंदगी में आने वाली समस्यों के समाधान के लिए उपाय भी बताते हैं। तो चलिए आज हम आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं, जिसमें वो परीक्षा में पास होने के लिए टोटके बता रहे हैं। उन्होंने ये बताया है कि इस टोटके से आप सरकारी नौकरी हो या बोर्ड की परीक्षा में आसानी से सफल हो जाएंगे।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, यहां जानें शैक्षणिक योग्यता सहित अन्य डिटेल

पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया कि अगर आप कोई परीक्षा देने जा रहे हैं या बार—बार परीक्षा देने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही तो एक काली मिर्ची शंकर भगवान के शिवलिंग में चढ़ाएं और दूसरी काली मिर्च घर के चौखट पर रखकर अपने उल्टे पांव को उस काली मिर्च पर रखीए और घर से बाहर निकल जाइएं फिर परीक्षा में आपको कोई भी फेल नहीं कर पाएगा।

Read More: खिलाड़ी कुमार का करियर खा गई ये फिल्में, जाने कैसे बन गए हिंदी फिल्मों के सबसे बड़े ‘फ्लॉप स्‍टार’ 

इस उपाय के बारे में पूरी जानकारी देते हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया कि काली मिर्च को ​नेत्र बिंदु कहा गया है। भगवान विष्णु ने शंकर भगवान को नेत्र दिया था और शंकर भगवान ने सुदर्शन चक्र विष्णु भगवान को दिया था। ये सफलता के लिए किए गए कार्य थे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers