shape of the fingers and the lines in the palms it can be known whether a person will be a millionaire or poor

यदि आपकी भी उंगलियों की बनावट है ऐसी तो निश्चित ही करोड़पति बनेंगे आप! कदम चूमेगी सफलता

उंगलियों के आकार और हथेलियों में बनी रेखाओं से ये जाना जा सकता है कि इंसान करोड़पति होगा या गरीब।

Edited By: , September 24, 2022 / 06:11 PM IST

FINGER SHAPE FOR MONEY: इंसानों के हथेलियों की उंगलियों में बनी रेखाएं बहुत कुछ कहती हैं। भविष्य के बारे में जानने के लिए हथेलियों और उंगलियों का सहारा हस्तरेखा विज्ञान और ज्योतिषशास्त्र में किया जाता है। सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि इससे इंसान के गरीबी और अमीरी का भी पता लगाया जा सकता है। उंगलियों के आकार और हथेलियों में बनी रेखाओं से ये जाना जा सकता है कि इंसान करोड़पति होगा या गरीब।

उंगलियों से जानें धन की स्थिति

FINGER SHAPE FOR MONEY: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार उंगलियों का पतला और लंबा होना धन के लिए अच्छा माना जाता है। वहीं अगर उंगलियां छोटी और मोटी जिन भी लोगों की होतीं हैं उनके जीवन में संघर्ष बहुत होता है। वहीं अगर उंगलियों में गांठे ज्यादा हैं तो ये माना जाता है कि जीवन में धन की स्थिति में काफी उतार-चढ़ाव रहेगा। यदि अंगूठा सख्त है तो ये बेहद शुभ माना जाता है क्योंकि इस धन की बचत और कमाई अधिक होती है।

यदि ऐसा हो तो करोड़पति होता है इंसान

FINGER SHAPE FOR MONEY: वैसे तो हाथ में तमाम रेखाओं से आप धन की स्थिति जान सकते हैं, लेकिन अगर भाग्य रेखा मणिबंध (ब्रेसलेट लाइन) से निकलकर हथेली के बीच तक आए तो आदमी धनवान बनता है इसके अलावा सूर्य पर्वत (रिंग फिंगर के नीचे) पर अगर दोहरी रेखा हो तो भी खूब धन आता है।

हाथों के पर्वत का क्या होता है असर

FINGER SHAPE FOR MONEY: हाथ में मुख्य रूप से दो पर्वत धन की दशा को बताते हैं- शुक्र और बृहस्पति। बाकी पर्वत धन की प्राप्ति, संघर्ष और रोजगार के बारे में बताते हैं। अगर हाथ में बृहस्पति का पर्वत अच्छा हो तो व्यक्ति धन अपनी इच्छा से कमाता है।

और भी है बड़ी खबरें…