Surya Gochar 2023

Surya Gochar 2023: सावधान! सूर्य के गोचर से बिगाड़ने जा रहे इन राशियों के जातकों के काम, ऐसा काम करने से बचें

Surya Gochar 2023 सूर्य देव फिर बदलेंगे चाल, इन 4 राशि वालों का बिगड़ सकता है हाल! ऐसा काम करने से बचे इन राशियों के जातक

Edited By :   December 4, 2023 / 12:11 PM IST

Surya Gochar 2023: हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी प्रभार पड़ता है। ग्रहों की चाल बदलने से जातकों के जीवन में सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। साल के आखिरी महीने में ग्रहों के राजा कहें जाने वाले सूर्य देव एक बार फिर राशि परिवर्तन कर करने जा रहें है। जिसमें हम आपको बताएंगे कि इस साल के अंत तक किसकी मुश्किलें बढ़ने वाली है। हिन्दू पंचाग के मुताबिक 16 दिसम्बर 2023 को सूर्य देव धनु राशि में प्रवेश करेंगे। जिसके चलते इन राशियों के जातकों को कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।

वृषभ राशि

Surya Gochar 2023: वृषभ राशि के लोगों को स्वास्थ्य सम्बंधित परेशानियां इस दौरान परेशान कर सकती हैं। सेहत का विशेष ध्यान दें और दूसरों को उधार देने से बचें।

कन्या राशि

Surya Gochar 2023: कन्या राशि के लोगों को वाहन संभलकर चलाना चाहिए। परिवारिक समस्या परेशान कर सकती है। धन का खर्च भी बढ़ेगा। इन्हें हनुमान जी की पूजा जरुर करनी चाहिए।

मकर राशि

Surya Gochar 2023: मकर राशि के लोगों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा मान-सम्मान पर भी नुकसान हो सकता है।

कुंभ राशि

Surya Gochar 2023: कुंभ राशि के लोगों को इस दौरान कोई भी नया काम नहीं शुरू करना चाहिए। इस दौरान उन्हें आर्थिक चोट लग सकती है। धन नुकसान की भी सम्भावना है।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)

ये भी पढ़ें- Dimani News: जीत के बाद नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, कांग्रेस को बताया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी

ये भी पढ़ें- MP’s Next CM: कौन होगा एमपी का अगला सीएम? नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया जवाब

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers