Tarot Rashifal this week

Tarot Rashifal this week: मेष समेत इन छह राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है ये नया सप्ताह, करियर और कारोबार में होगा लाभ होगा

Tarot Rashifal this week: टैरो कार्ड्स के अनुसार मेष, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक और मकर के लिए फलदायी रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 11:43 AM IST, Published Date : September 4, 2023/11:43 am IST

Tarot Rashifal this week: सितंबर माह का ये सप्ताह  4 सितंबर से 10 सितंबर तक रहेगा। टैरो कार्ड्स के अनुसार मेष, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक और मकर के लिए फलदायी रहेगा। बता दें कि इस नए सप्ताह की शुरुआत कृष्ण जन्माष्टमी और शीतला सप्तमी से होने जा रही है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस नए सप्ताह की शुरुआत में कुछ राशियों को लाभ हो सकता है। तो आइए जानते हैं कौनसी है वो लकी राशियां-

Read More: तीन दिन बाद संवर जाएगी इन पांच राशियों ​की किस्मत, झप्पर फाड़कर घर में होगी धन वर्षा 

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को करियर में पदोन्नति और तरक्की प्राप्त हो सकती है। किसी नयी जगह पर स्थानांतरण हो सकता है।आपका मन अध्यात्म की तरफ आकर्षित हो सकता है। भागदौड़ की जिंदगी से मन अब सुकून की तलाश में जाना चाहेगा। घर परिवार में सुख शांति रहेगी। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रह सकती है।

कर्क राशि

आने वाला समय कर्क राशि के लिए सफलता के मार्ग खोलेगा। आपके धैर्य और विश्वास ने आपको सफल बना दिया। आपकी पदौन्नति के साथ स्थानांतरण होने की संभावना बन सकती है। हो सकता है आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो लेकिन, यह परिवर्तन आपको लाभ देगा।

Read More: शुक्र की महादशा से 20 साल तक राजाओं जैसा जीवन जीते हैं ये जातक, खूब पाते हैं धन-दौलत 

कन्या राशि

आने वाला सप्ताह आपके परिश्रम का फल लेकर आ सकता है। आपका कठिन परिश्रम आपको सफल बनाएगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ लोगों के सामने आपके कार्य की बहुत प्रशंसा होगी। परिवार में आपका रुतबा बढ़ेगा। परिवार में मांगलिक कार्य के अवसर बन रहे हैं। आपकी व्यक्तित्व की प्रशंसा होगी।

तुला राशि

लंबे समय से चली आ रही इच्छा पूरी हो सकती है। यदि आप अपना कोई व्यवसाय, नौकरी या घर बदलना चाहते हैं तो अब वो संभव हो सकता है। आप और आपके परिजन किसी भी तरह की आपदा से सुरक्षित हैं, ऐसा ईश्वर आपको आशीर्वाद दे रहे हैं। मन में सकारात्मक विचार रहेंगे। जीवन अच्छी गति से चलता नजर आ सकता है। परिजनों के बीच आपसी सहयोग बना रहेगा।

Read More: Rahu Gochar: जगने वाली है इन राशि के जातकों की सोई तकदीर, करियर व कारोबार में मिलेगी तरक्की, होगा धन लाभ

वृश्चिक राशि

जल्द ही आने वाला समय आपको लाभ दिला सकता है। आपके जीवन में किसी ऐसे व्यक्ति का आगमन हो सकता है, जो आपको सफलता तक ले जाने का मार्ग प्रशस्त करें। यदि आप सिंगल है तो जीवन में किसी अपने का आगमन हो सकता है। नए कार्य की शुरुआत हो सकती है। आपके अपने प्रिय से संबंध और बेहतर हो सकते हैं। आपकी मेहनत और निष्ठा अब आपको सफलता के ऊंचे मुकाम तक लेकर जाएगी।

मकर राशि

अचानक से धन आगमन के नए रास्ते खुलते नजर आएंगे। घर परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है। किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बन सकती है। पूरी तरह से मन प्रसन्न और उत्साहित रहेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। यदि घर में किसी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान थे तो वहां भी चिंता खत्म होती दिख रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें