Shukra Budh Gochar 2024

इन 4 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा उछाल, इस दिन दो ग्रहों का महागोचर, पैसों से भर जाएगा तिजोरी

इन 4 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा उछाल, इस दिन दो ग्रहों का महागोचर, पैसों से भर जाएगा तिजोरी! Shukra Budh Gochar 2024

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 07:55 PM IST, Published Date : March 5, 2024/7:54 pm IST

नई दिल्ली: Shukra Budh Gochar 2024 ग्रहों की चाल से राशियों में बदलाव देखने को मिलता है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करता है। जिसका प्रभाव 12 राशियों में देखने को मिलता है। ज्योतिष गणना के मुताबिक 3 दिन बाद यानी 7 मार्च को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर शुक्र ग्रह शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे।

Read More: UP new ministers oath: बढ़ गया यूपी सीएम योगी का कुनबा, चार नए मंत्रियों ने ली शपथ, देखें लिस्ट

Shukra Budh Gochar 2024 कर्क: इन राशि के जातकों को बड़ी सफलता मिलने वाली है। लंबे समय से कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी। वहीं आपको व्यापार में भी बड़ा लाभ मिलेगा। साथ ही आपको अचानक धन का लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है।

Read More: Bharat Jodo Nyay Yatra: बुरे फंसे राहुल गांधी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने आलू देकर मांगा सोना, तो जवाब में कांग्रेस नेता ने दी Flying Kiss… 

सिंह: अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। आपका अटका हुआ धन वापस मिलेगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में मिठास आएगी। साथ ही आपको अपने जीवन साथी का साथ मिलेगा। चुनौतियां तो आएंगी लेकिन आप शांति- विनम्रता से हल निकाल लेंगे।

Read More: Jabalpur to ‘Jabalipuram’: लोकसभा चुनाव से पहले बदल सकता है जबलपुर का नाम, संकल्प पारित 

कुंभ राशि: नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकती है। आपको अपनी मेहनत से बड़ी सफलता मिलेगी। आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी। धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे। जिन लोगों का मन अशांत है और नकारात्मक विचार आते हैं उनका तनाव दूर हो सकता है।

Read More: Congress CEC Meeting: कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म, सभी 11 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय…

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर से विशेष लाभ मिलेगा। व्यापार कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है, निवेश करने से भी अच्छे रिजल्ट्स मिलते हैं। कार्यक्षेत्र में काम की तारीफ हो सकती है। किसी काम में अगर बहुत समय से रुकावटें आ रही हैं तो वो दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers