The Luck of People zodiac signs will earn money on Trigrahi Raj Yog

इन राशियों में बनेगा ‘त्रिग्रही राजयोग’, जातकों के पास नहीं होगी धन-वैभव की कमी

The Luck of People zodiac signs will earn money on Trigrahi Raj Yog: इन राशियों पर धनलाभ और उन्नति के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 07:55 PM IST, Published Date : February 8, 2023/7:52 pm IST

The Luck of People zodiac signs will earn money on Trigrahi Raj Yog : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। शनि फिल्हाल अपनी ही राशि कुंभ में विराजमान हैं और 2025 तक इसी में रहने वाले हैं। ऐसे में फरवरी में सूर्य और बुध का गोचर कुंभ में होने से कुंभ राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है। इस योग का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर साफ दिखाई देगा। लेकिन कुल 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस दौरान धनलाभ और उन्नति के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

read more : राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, अब गेहूं की बजाय म‍िलेगा आटा, बस करना होगा ये काम 

 

 

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग काफी फायदेमंद साबित होगा। इस राशि में सूर्य अष्टम भाव में गोचर कर रहे है और उनकी दृष्टि दूसरे भाव में पड़ रही है। ऐसे में इस राशि के जातकों को काफी लाभ मिलने वाला है। आर्थिक स्थिति मजबूत होने के साथ बिजनेस में मुनाफा होगा। लेकिन सेहत का खास ख्याल रखें।

 

तुला राशि

धनु राशि में बन रहा त्रिग्रही योग इस राशि के जातकों के लिए भी लाभकारी सिद्ध होगा। मार्केटिंग में काम करने वाले लोगों को लाभ मिलेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम एक बार फिर सुचारू रूप से शुरू हो जाएगा। करियर में भी आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

 

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी त्रिग्रही योग खुशियां लेकर आने वाला है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। नौकरी और बिजनेस में भी अपार सफलता मिलेगी। कार्यस्थल में आपके काम की प्रशंसा होगी। नई नौकरी तलाश रहे लोगों को भी सफलता हासिल होगी।

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें