these 5 zodiac signs will shine with Budhaditya Yoga on Valentine's Day

valentines-week: इस वेलेंटाइन पर ग्रहों के राजकुमार बना रहे हैं बुधादित्य योग, सूर्य की तरह चमकने वाला है इन 5 राशि वालों का भाग्य

The luck of these 5 zodiac signs will shine with Budhaditya Yoga on Valentine's Day 7 फरवरी को बुध, सूर्य से मिलेंगे जिससे बुधादित्य योग बनेगा

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : February 6, 2023/7:18 am IST

valentines-week The luck of these 5 zodiac signs will shine with Budhaditya Yoga on Valentine’s Day: साप्ताहिक लव राशिफल में इस हफ्ते ज्योतिषशास्त्र की गणना बता रही है कि रोजडे यानी 7 फरवरी को बुध मकर राशि में आकर सूर्य से मिलेंगे जिससे बुधादित्य योग बनेगा जिसका प्रभाव पूरे वैलेंटाइन वीक में सभी राशियों पर दिखेगा।

मेष

मेष राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में सुखद रहेगा। एक-दूसरे के साथ सुखद समय व्यतीत होगा एवं आपकी लव लाइफ को सुदृढ़ करने में आपको किसी महिला की मदद भी प्राप्त होगी। सोचसमझकर लिए गए निर्णय आपके हित में परिणाम लेकर आएंगे। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होता जाएगा एवं अपनी राय खुल कर सामने रखने से आपके लिए भविष्य में सुखद समय के द्वार खोलेंगे।

Read more: CSIR Recruitment 2023: आपके पास है ये डिग्री तो तुरंत करें अप्लाई, मिलेगी 1 लाख रुपये से अधिक की सैलरी 

कर्क

कर्क राशि वाले सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ को लेकर काफ़ी मायूस रहेंगे एवं आपको उतनी तवज्जो नहीं प्राप्‍त होगी, जिसके आप हकदार हैं। सप्ताह की शुरुआत में एकाकीपन आपको कचोट सकता है। सप्ताह के अंत में हालांकि लव लाइफ रोमांटिक रहेगी एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा।

सिंह

सिंह राशि वालों के यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों में वैसे तो ख़ुशियां लेकर आएगा, लेकिन आप उन खुशियों की तरफ न देखकर मायूसी की तरफ़ अधिक ध्यान देंगे। एक बहुआयामी दृष्टिकोण आपकी लव लाइफ में सुख समृद्धि के संयोग बनाएगा।

वृषभ

वृषभ राशि वालों को इस सप्‍ताह कोई सरप्राइज गिफ़्ट भी मिल सकता है भले ही वह कोई छोटा सा गिफ्ट ही क्यों न हो। लापरवाही बरतेंगे एवं आलस्य करेंगे तो प्रेम संबंधों में कष्ट बढ़ सकते हैं। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होता जाएगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। हालांकि इस समय भी बातचीत द्वारा समस्याओं को सुलझाएंगे तो बेहतर होगा।

Read more: UPI यूजर्स को RBI गवर्नर ने दी बड़ी खुशखबरी! इस सुविधा को जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप  

कन्या

The luck of these 5 zodiac signs will shine with Budhaditya Yoga on Valentine’s Day: कन्या राशि वालों को इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों में अहं के टकराव से बचने की जरूरत है, तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे एवं मन प्रफुल्लित रहेगा। किसी शॉपिंग आदि को लेकर भी आपसी मनमुटाव बढ़ सकते हैं। सप्ताह के अंत में जीवन में मान सम्मान बढ़ेगा एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। सप्ताहांत में आपको अपने साथी द्वारा काफी अटेंशन प्राप्त होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें