The luck of these five zodiac signs will change from next week

अगले सप्ताह खुलेगा 5 राशियों की किस्मत का ताला, नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बरसेगी भगवान सूर्यदेव की कृपा

अगले सप्ताह इन पांच राशि वालों का किस्मत का ताला : The luck of these five zodiac signs will change from next week

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 11:35 AM IST, Published Date : February 7, 2022/8:51 pm IST

luck of these five zodiac signs : ग्रहों के अधिपति सूर्य देव 13 फरवरी को शनि की स्वराशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। कुंभ राशि में देवगुरु बृहस्पति पहले से विराजमान हैं और 9 फरवरी को अस्त हो जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना गया है। सूर्य का यह गोचर वर्ष में बारह बार होता है। विभिन्न राशियों के जातकों पर इसका अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां जिन्हें सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ फल प्रदान करेगा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

luck of these five zodiac signs मिथुन- मिथुन राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। इस राशि के जातकों के धन और प्रॉपर्टी में इजाफा होगा। आर्थिक स्थिति मजबूती हो जाएगी। हर तरफ बात बनती नजर आएगी। तरक्‍की और मान-सम्‍मान मिलेगा। पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा।

Read more : CBSE Term 1 Result: 10वीं-12वीं रिजल्ट से पहले क्रैश हुई CBSE की वेबसाइट, यहां देख सकेंगे परिणाम 

कर्क – कर्क राशि के जातकों को व्यापार और राजनीति में जबरदस्‍त सफलता मिल सकती है। इसके अलावा पुरानी बीमारियों से निजात मिलेगी। यह समय उन्‍हें खूब धन लाभ भी कराएगा। विवाह योग्य जातकों को खुशखबरी मिल सकती हैं।

Read more : छत्तीसगढ़ : इस स्कूल में हुआ कोरोना ब्लास्ट, 26 छात्र संक्रमित, 3 दिन बंद रहेगा स्कूल 

कुंभ- कुंभ राशि वालों को आकस्मिक धन मिलेगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। जो भी कार्य करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। परिवार और समाज में आपकी छवि निखरेगी। आय के नए स्त्रोत भी बढ़ेंगे। पारिवारिक माहौल सुखद और व्यवस्थित रहेगा। विदेश में काम करने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

Read more : IND vs WI : चहल ने रोहित शर्मा को दिया सफलता का श्रेय, बोले- काम आई कप्तान की सलाह 

मेष – कारोबार में बड़ा लाभ हो सकता है। कोई महत्‍वपूर्ण डील फाइनल हो सकती है। निवेश के लिए अच्‍छा समय है। राजनीति में सक्रिय लोगों को बड़ा पद मिल सकता है। धन के भंडार वृद्धि होगी। जातक जॉब में हो या बिजनेस में हों, तरक्‍की जरूर होगी।

Read more : घर या दफ्तर कहीं से भी काम कर सकेंगे कर्मचारी, इस कंपनी ने किया बड़ा ऐलान 

वृश्चिक-जॉब-बिजनेस में तरक्‍की कराएगा। विदेश से भी पैसा मिलेगा। प्रमोशन मिलने के योग हैं। नए ऑफर मिलेंगे जो बेहद फायदेमंद साबित होंगे। नया काम शुरू करने के लिहाज से भी अच्छे दिन रहेंगे। जहां पैसा लगाएंगे, फल मिलेगा। जो चीजें खरीदने की योजना लंबे समय से बना रहे थे, वे खरीद पाएंगे।