The Luck of these zodiac signs will earn money on Gajakeshari Raj Yoga

इन राशियों पर बनेगा ‘गजकेशरी राज योग’, जातकों की होगी हर मनोकामना पूर्ण, धन प्राप्ति से हो जाएंगे मालामाल

The Luck of these zodiac signs will earn money on Gajakeshari Raj Yoga : गजकेशरी राज योग से इन राशियों की किस्मत खुलेगी।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 10:48 PM IST, Published Date : March 6, 2023/10:48 pm IST

The Luck of these zodiac signs will earn money on Gajakeshari Raj Yoga : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। होली भी नजदीक आने वाली है। इन बार होली पर शुभ संयोग बन रहे है। इन राशियों पर गजकेशरी योग बनेगा। गजकेशरी राज योग से इन राशियों की किस्मत खुलेगी। जातकों को कभी धन की कमी नहीं होगी।

read more : मौसम का प्रकोप! झमाझम बरसे वरुण देव, पानी के साथ जमीन पर बिछी ओलों की चादर

The Luck of these zodiac signs will earn money on Gajakeshari Raj Yoga

 

मेष राशि

आज युवाओं में ऊर्जा और आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी, लेकिन स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। आज फाइनेंस संबंधित कंपनियों में नौकरी कर रहे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। घर में वातावरण अच्छा रहेगा और मित्रों का आगमन घर में हो सकता है। आज आपका पराक्रम आपका साथ देगा। इसीलिए आज जोश के साथ कार्यों को करना होगा। ग्रहों का सकारात्मक प्रभाव को आपको सपोर्ट कर रहा है।

मिथुन राशि

किसी कारोबारी डील से धन लाभ होगा। ऑफिस में सहकर्मी का साथ मिलेगा। पारिवारिक विवाद खत्म होंगे। शुगर रोगी अपना खास ध्यान रखें। कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना लें। मां लक्ष्मी को कमल का फूल चढ़ाएं।

 

सिंह राशि

धन की आवाजाही सामान्य रहेगी। ऑफिस में वाद-विवाद से बचें। आपका धैर्य बिगड़ते रिश्ते सुधारेगा। घुटनों के दर्द से परेशान हो सकते हैं। किसी से अपनी गुप्त बातें शेयर ना करें। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें।

 

वृश्चिक राशि

पुरानी प्रॉपर्टी अच्छे दाम से बिक सकती है। अपना काम दूसरों पर ना थोपें। ज्यादा गुस्सा रिश्ते बिगाड़ सकता है। स्किन संबंधित रोग होने की संभावना है। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था करें।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें