Atigand Yoga/Sarvartha Siddhi Yoga

आज इन राशि के जातकों को मिलने जा रहा शुभ संकेत, कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, होगा धन लाभ

Atigand Yoga/Sarvartha Siddhi Yoga आज उत्तराषाढ़ा और श्रवण नक्षत्र के साथ अतिगंड और सुकर्मा योग की युति के संयोग हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 09:43 AM IST, Published Date : September 25, 2023/9:43 am IST

Atigand Yoga/Sarvartha Siddhi Yoga: आज उत्तराषाढ़ा और श्रवण नक्षत्र के साथ अतिगंड और सुकर्मा योग की युति के संयोग हैं। चंद्रमा आज मकर राशि में गोचर कर रहे हैं, जबकि सूर्य कन्या राशि में ही स्थित हैं। ऐसे में कुछ राशि के जातकों पर इसका शुभ तो कुछ राशि वालों पर अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में-

वृषभ राशि

आज वित्तीय स्थिति में सुधार होने के संकेत हैं। आर्थिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने के प्रतिबद्धता बनी रहेगी। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सोच विचार कर कदम उठाएं। स्वास्थ्य में सुधार होगा, ऊर्जावान और सक्रिय महसूस करेंगे। प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि

आज का दिन मिश्रित परिणाम वाला रहेगा। इस साल इस साल आपको अपने करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपनी मेहनत और लगन से इन चुनौतियों को पार करने में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। इस साल आपको पारिवारिक जीवन में कुछ समस्याएं आ सकती हैं।

मकर राशि

आज आपको अपनी आध्यात्मिक उन्नति में मेहनत करने और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। दिन व्यापार के मामले में सामान्य रहेगा। आपको अपने व्यापार में मेहनत करने और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें