Surya Gochar in Makar 2024/Rashi Parivartan

आज से एक महीने तक जमकर पैसा कामाएंगे ये तीन राशि के लोग, ‘सूर्य’ की तरह चमकेगा भाग्य, रोज बटोरेंगे धन

आज से एक महीने तक जमकर पैसा कामाएंगे ये तीन राशि के लोग, 'सूर्य' की तरह चमकेगा भाग्य! Surya Gochar in Makar 2024/Rashi Parivartan

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 07:55 AM IST, Published Date : January 15, 2024/7:55 am IST

नई दिल्ली: Surya Gochar in Makar 2024/Rashi Parivartan ग्रहों की चाल से हर राशियों में परिवर्तन देखने को मिलता है। आज मकर संक्रांति है और आज के दिन सूर्य अपने पुत्र शनि के घर मकर में आते हैं। यहां वे एक महीना तक विराजमान रहेंगे। ज्योतिष के अनुसार, सूर्य मकर संक्रांति की देर रात 2 बजकर 32 मिनट पर सूर्य मकर राशि में गोचर करेंगे। इसके बाद एक महीने तक मकर राशि में रहकर 3 राशि वालों पर खूब कृपा बरसाएंगे।

Read More: Bharat Nyay Yatra 2nd Day: आज दूसरे दिन नागालैंड में होगी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की एंट्री.. 5 जिलों से गुजरेगी यात्रा

Surya Gochar in Makar 2024/Rashi Parivartan सिंह राशि: मकर संक्रांति के दिन सिंह राशियों के जातकों को काफी लाभ होगा। आपकी करियर की रफ्तार काफी तेज होगी। आपके मेहनत का फल आपको मिलेगा। साथ ही आपको अपने पार्टनर और रिश्तेदारों से सहयोग भी मिलेगा। इसके अलावा आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगी।

Read More: Dry Day News: ‘राम आएंगे’ तो MP में भी बंद रहेंगे मयखाने.. CM डॉ मोहन ने 22 को किया ड्राई डे का ऐलान

तुला राशि: सूर्य की मकर राशि में गोचर से आपको कामयाबी हाथ लगेगी। स दौरान आपको हेल्थ को लेकर थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत होगी। आपको बिजनेस और व्यापार में काफी लाभ होगा। साथ ही आपको विदेश यात्रा जाने का भी मौका ​मिलेगा। इसके अलावा आपके रुके हुए पैसे वापस मिलेंगें।

Read More: Road Accident: काल बना कोहरा, पांच वाहन आपस में टकराए, दो लोगों की दर्दनाक मौत 

धनु राशि: सूर्य गोचर धनु राशि के जातकों को हर कदम पर किस्‍मत का साथ दिलाएगा। विदेश से लाभ होगा। आपके परिवार में खुशियां आएंगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। करियर के लिए भी समय अच्‍छा है। कड़ी मेहनत के बल पर बहुत कुछ हासिल करेंगे। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp