Dry Day News: 'राम आएंगे' तो MP में भी बंद रहेंगे मयखाने.. CM डॉ मोहन ने 22 को किया ड्राई डे का ऐलान | Dry Day On 22nd January

Dry Day News: ‘राम आएंगे’ तो MP में भी बंद रहेंगे मयखाने.. CM डॉ मोहन ने 22 को किया ड्राई डे का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 07:04 AM IST, Published Date : January 15, 2024/7:04 am IST

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को भव्य मंदिर में रामलला की मूर्ति की स्थापना में शामिल होने के लिए तैयार हैं। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए सभी परंपराओं के संतों को भी निमंत्रण दिया गया है।मंदिर के अधिकारियों के अनुसार, यह समारोह 16 जनवरी से शुरू होकर सात दिनों की अवधि में आयोजित किया जाएगा। 22 जनवरी को राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, जिसमें गणमान्य व्यक्ति और सभी क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे।

PM Janman Yojana: पीएम जनमन योजना के 1 लाख लाभार्थियों को जारी होगी पहले क़िस्त.. प्रधानमंत्री करेंगे बातचीत भी

वही इस पूरे समारोह के मद्देनजर राज्यों में मुख्यमंत्रियों के निर्देश पर बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही हैं। अलग अलग राज्यों में 22 जनवरी को ड्राई डे यानी शुष्क दिवस रखे जानें पर निर्णय लिया गया हैं। पहले छग के सीएम विष्णुदेव साय ने 22 जनवरी को प्रदेश भर के शराब दुकानों को बंद रखें का आदेश जारी किया था तो वही अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी शुष्क दिवस का ऐलान कर दिया हैं। सीएम के निर्देश पर वाणिज्यकर विभाग द्वारा विधिवत आदेश भी जारी कर दिया गया हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे