Road Accident

Road Accident: काल बना कोहरा, पांच वाहन आपस में टकराए, दो लोगों की दर्दनाक मौत

Road Accident: काल बना कोहरा, पांच वाहन आपस में टकराए, दो लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 07:31 AM IST, Published Date : January 15, 2024/12:52 am IST

नोएडा: Road Accident गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते शनिवार देर रात को एक ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया। इस घटना में पीछे से आ रहे पांच ट्रक आपस में टकराते चले गए।

Read More: Bharat Nyay Yatra 2nd Day: आज दूसरे दिन नागालैंड में होगी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की एंट्री.. 5 जिलों से गुजरेगी यात्रा

Road Accident पुलिस ने रविवार को बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल चार लोग उपचाराधीन हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार देर रात को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर पलवल से ग्रेटर नोएडा जाने वाले रास्ते पर एक पेट्रोल पंप के पास यह दुर्घटना हुई।

Read More: Dry Day News: ‘राम आएंगे’ तो MP में भी बंद रहेंगे मयखाने.. CM डॉ मोहन ने 22 को किया ड्राई डे का ऐलान

उन्होंने बताया कि इस घटना में एक ट्रक चालक मुरली की मौके पर मौत हो गई जबकि जितेंद्र नामक ट्रक चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना के चलते ईस्टर्न पेरिफेरल पर काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घने कोहरे के चलते पुलिस को राहत कार्य करने में भारी असुविधा का सामना करना पड़ा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers