These 4 zodiac signs that are most likely to get rich on Today

Friday Rashifal : आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों को मिलेगी खुशखबरी, रुके हुए धन की होगी प्राप्ति

These 4 zodiac signs that are most likely to get rich on Today: शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है।

Edited By :   Modified Date:  November 24, 2023 / 06:24 AM IST, Published Date : November 24, 2023/6:24 am IST

These 4 zodiac signs that are most likely to get rich on Today : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।  ज्योतिष के अनुसार शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। जातकों पर धन का योग बन रहा है। चारों ओर से लोगों को अपार धन की प्राप्ति होगी। जिसके बाद जातक धन पाकर मालामाल हो जाएंगे।

read more : #SarkarOnIBC24: सरकार के लिए क्या हद से गुजर जाएगी BJP? महज 35 सीटे जीतकर आखिर कैसे मुमकिन है वापसी? ‘सरकार’ में देखें सारे जवाब

वृष राशि

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी, परन्तु स्थान परिवर्तन हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क राशि

मन शान्त रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार हो सकता है। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

वृश्चिक राशि

मन शान्त रहेगा। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। आय भी बढ़ेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। तनाव से बचकर रहें।

मीन राशि

किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। वस्‍त्रों के प्रति रुझान रहेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी सम्‍पत्‍ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

These 4 zodiac signs that are most likely to get rich on Today

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers