Gajlaxmi Rajyog these 4 zodiac signs will earn money

Gajlaxmi Rajyog: गुरु के गोचर से बना अद्भुत गजलक्ष्मी राजयोग, इन 4 राशियों को मिलेगी शनि की साढ़ेसाती और ढैया से राहत

जब ग्रह कुंडली या राशि में एक दूसरे साथ होते हैं तो इनके आपसी प्रभाव से योग और राजयोग का निर्माण होता है

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : May 5, 2023/6:32 am IST

Gajlaxmi Rajyog: जब भी ग्रह दशा और नक्षत्रों में कोई बदलाव होता है तो ज्योतिष शास्त्र में इनके विशेष मायने होते हैं, ऐसे ही जब ग्रह कुंडली या राशि में एक दूसरे साथ होते हैं तो इनके आपसी प्रभाव से योग और राजयोग का निर्माण होता है। ज्योतिष शास्त्र में 32 राजयोगों का वर्णन हैं इनमे से एक गजलक्ष्मी राजयोग का शुभारंभ पिछले महीने की 22 तारीख से हुआ है, जिसके फल स्वरूप 4 राशियों के जातकों को शनि की साढ़ेसाती और ढैया से भी राहत मिलने वाली है। *IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*

130 साल बाद बुद्ध पूर्णिमा पर लग रहा चंद्रग्रहण, सूतक काल से लेकर अन्य सभी जानकारी जानें बस एक क्लिक में

Gajlaxmi Rajyog: मिथुन: गुरु इस राशि के आय और लाभ के भाव यानी एकादश भाव में हैं और मिथुन राशि के इस भाव में गजलक्ष्मी राज योग बन रहा है जिसके फल स्वरूप मनोकामनाएं पूर्ण होंगी। नौकरी पेशा जातकों को जल्द पदोन्नति की ख़ुशी मिल सकती है, जीवन में सकारात्मकता का प्रवाह होगा। जीवन में आर्थिक रूप से मज़बूती आएगी।

कर्क: इस राशि के जातकों के कुंडली के दशम भाव यानी करियर के भाव में गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण हो रहा था, जिसके शुभ प्रभाव से जातकों को बड़ा आर्थिक लाभ होने का योग बन रहा है। इस राशि के जातकों भाग्य उनका साथ देगा, व्यापारी जातकों को बिजनिस में कामयाबी के प्रबल योग हैं।

इन राशियों पर बनेगा ‘धन लक्ष्मी योग’, जातकों को होगी धन-दौलत की प्राप्ति, हो जाएंगे मालामाल

Gajlaxmi Rajyog: तुला: गजलक्ष्मी राजयोग इस राशि के सातवें भाव में बन रहा है, जो विवाह और पार्टनरशिप का भाव है ऐसे में इस राजयोग के प्रभाव से आपके रुके काम पूरे होंगे, धन प्राप्ति के साथ पैतृक संपत्ति को लेकर भी लाभ मिलने का योग बन रहा है।

मीन: मीन राशि की कुंडली के दूसरे भाव जो धन और परिवार का भाव में है। गजलक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है, जिसके फल स्वरूप आने वाला समय इस राशि के जातकों के लिए पारिवारिक रिश्तों में मधुरता लाएगा। नौकरी पेशा जातकों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलने के आसार हैं, जातकों को धन लाभ का भी योग हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers