these 5 zodiac signs will get money On Mahashivratri

महाशिवरात्रि पर इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बरसेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा

these 5 zodiac signs will get money On Mahashivratri

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 20, 2022/6:36 pm IST

नई दिल्ली: get money On Mahashivratri महाशिवरात्रि इस साल 1 मार्च 2022 को है। इस दिन ग्रहों का विशेष संयोग बन रहा है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मकर राशि में इस दिन मंगल और शनि के साथ शुक्र, बुध और चंद्रमा भी रहेंगे। साथ ही सूर्य और गुरु की भी युति रहेगी। महाशिवरात्रि के दिन पांच राशि वाले बेहद ही भाग्यशाली और किस्मत वाले रहेंगे। इस दिन इन राशि वालों पर भगवान शंकर की कृपा रहेगी और विशेष आशीर्वाद मिलेगा। तो चलिए जानते है कि आखिर किन-किन राशि वालों के लिए इस बार महाशिवरात्रि खास रहने वाला हैं।

Read more : ‘जय जोहार संगवारी हो…अउ बताओ…सब बने बने’ केन्या से आई पर्यटक को भा गई छत्तीसगढ़ी

get money On Mahashivratri मेष (Aries) : मेष राशि के लोगों के लिए महाशिवरात्रि बेहद शुभ रहने वाला है। इस दिन मेष राशि के जातकों को भगवान शिव का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होगा। साथ ही मनोकामना पूर्ति का योग बनेगा।

वृषभ (Taurus) : वृषभ राशि वालों को पुत्र की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही महाशिवरात्रि के दिन विशेष लाभ मिल सकता है। इस दिन शिवलिंग पर शिवलिंग पर शमी के पत्ते और घी अर्पित करने से मनोकामना पूरी होगी।

Read more : नेपाल सरकार ने विरोध के बीच एमसीसी संसद में पेश किया

मिथुन (Gemini) : महाशिवरात्रि के दिन मिथुन राशि वालों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही इस दिन भोलेनाथ का विशेष आशीर्वाद मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी।

सिंह (Leo) : महाशिवरात्रि के दिन सिंह राशि वालों को विशेष लाभ हो सकता है। इस दिन गाय के दूध में घी और शक्कर मिलाकर चढ़ाने से मनोकामना पूरी होगी। साथ ही सभी प्रकार के कष्ट दूर होंगे।

Read more :  श्रीलंका की पांच विकेट की जीत में चमके मेंडिस और शनाका

कर्क (Cancer) : महाशिवरात्रि के दिन कर्क राशि वालों को भगवान शिव का आशीर्वाद मिलेगा। इस दिन भगवान शिव का विधिव रूद्राभिषेक करने से जीवन की तमाम परेशानियां दूर होंगी। साथ ही भगवान शिव की कृपा से कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

(Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।