These Five Zodiac Sign Will Become Rich Before Holi

Akhand samrajya rajyoga: 30 साल बाद बन रहा अखंड साम्राज्य राजयोग, होली से पहले इन पांच राशि वालों की किस्मत

Akhand samrajya rajyoga: 30 साल बाद बन रहा अखंड साम्राज्य राजयोग! These Five Zodiac Sign Will Become Rich Before Holi

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 09:47 AM IST, Published Date : February 27, 2023/9:47 am IST

नई दिल्ली: These Five Zodiac Sign Will Become Rich Before Holi कहते हैं कि इंसान की तकदीर बदलने में ग्रहों का विशेष योगदान रहता है। ग्रहों की चाल बदलने के साथ-साथ तकदीर में बदलाव होता है। वहीं, ग्रहों की चाल में बदलाव के साथ ही राशि में परिवर्तन देखने को मिलता है। जब कोई ग्रह अपना स्थान बदलता है तो कई शुभ संकेत लेकर आता है। इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों पर कुछ ना कुछ जरूर पड़ता है। लेकिन अखंड साम्राज्य राजयोग में तीन राशि के जातकों को ज्यादा लाभ होने वाला है।

Read More: भाजपा ने बंद किए इस राज्य के सीएम के लिए सभी दरवाजे, अमित शाह ने कहा – बहुत हुआ ‘‘आया राम, गया राम”

मकर राशि

These Five Zodiac Sign Will Become Rich Before Holi शनि ग्रह 9 फरवरी को उदित होकर अखंड साम्राज्य योग बना रहे हैं, जिसका प्रभाव मकर राशि के जातकों पर अधिक देखने को मिलेगा। शनिदेव आपकी राशि में धन भाव में उदित होने जा रहे हैं, जिससे धन और वाणी का भाव माना जाता है। अब आपका अटका हुआ धन भी वापस मिल जाएगा। इस समय आपकी वाणी का प्रभाव देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान बढ़ेगा और प्रशासनिक क्षमताओं में भी वृद्धि होगी। जो लोग मीडिया, फिल्म लाइन और मार्केटिंग में है उनका यह समय बहुत बेहतर साबित होने वाला है।

Read More: महिला IPL के लिए जारी हुई पहली जर्सी, मुंबई इंडियंस ने लांच किया अपना 2023 का क्रिकेट किट

धनु राशि

धनु राशि के लोगों की कुंडली में शनि ग्रह तीसरे भाव में उदित होने वाले हैं, जो आपके लिए काफी लाभदायक होगा। इस समय शनिदेव बलवान होते हैं। इसलिए आपके साथ और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी। साथ ही गोचर के दौरान आपकी आय के स्रोत भी बढ़ेंगे। संपत्ति में निवेश किया हुआ पैसा भी फलेगा। आगे चलकर यह निवेश आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा।

Read More: PM Kisan 13th Installment: किसानों के खाते में इस दिन आएगा सम्मान निधि का पैसा, लेकिन लाखों अन्नदाताओं का नाम सूची से गायब

मिथुन राशि

अखंड साम्राज्य राजयोग मिथुन राशि के लिए काफी अनुकूल साबित होगा, क्योंकि शनिदेव आपकी राशि से नवम भाव में उदित होने जा रहे हैं। इसलिए इस राशि के जातकों के भाग खुलेंगे, जो भी काम हटके हैं वह पूरे होंगे, जो परीक्षार्थी प्रतियोगी परीक्षाएं दे रहे हैं उनको भी सफलता मिलेगी। इस अवधि में कारोबार के संबंध में आप यात्रा भी कर सकते हैं। ये आपके लिए काफी लाभकारी साबित होगी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक