महिला IPL के लिए जारी हुई पहली जर्सी, मुंबई इंडियंस ने लांच किया अपना 2023 का क्रिकेट किट

  •  
  • Publish Date - February 25, 2023 / 02:36 PM IST,
    Updated On - February 25, 2023 / 02:36 PM IST

WPL Mumbai Indians Jersey 2023: विमेंस प्रीमियर लीग की शुरुआत में होने में अब बस कुछ दिन बचे हैं, 4 मार्च को पहले मैच में गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस आमने सामने होगी। टूर्नामेंट के लिए मुंबई इंडियंस ने अपनी जर्सी का अनावरण किया है। फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए जर्सी का अनावरण किया।

अरब मूल के पहले सांसद का निधन, 92 वर्ष की उम्र में जन्मदिन के दिन ही ली अंतिम सांस

WPL Mumbai Indians Jersey 2023: 4 मार्च को पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच होगा। टूर्नामेंट में कुल 5 टीमें आमने सामने होगी। मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम है, टीम ने कुल 5 खिताब जीते हैं। विमेंस प्रीमियर लीग में भी टीम इस बादशाहत को बनाना चाहेगी। मुंबई इंडियंस की महिला टीम ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है, हालांकि हरमनप्रीत कौर समेत कई प्लेयर्स अभी अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हो सके हैं क्योंकि वह दक्षिण अफ्रीका में वर्ल्डकप खेल रही थी। अन्य प्लेयर्स भी 1 से 2 दिन में टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Sheopur News: इन मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे किसान, बाजार बंद कराकर किया प्रदर्शन

WPL Mumbai Indians Jersey 2023: शनिवार को मुंबई इंडियंस ने महिला टीम की जर्सी का अनावरण किया। टीम ने एक वीडियो शेयर किया। जर्सी पुरुष टीम की तरह ही नजर आ रही है। जर्सी हलके नीले रंग की है, जिस पर साइड में डार्क करेंगे रंग की धारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें