These most powerful zodiac signs will become rich This Time

ये सबसे शक्तिशाली राशियां इस बार बन सकती हैं मालामाल, कई सालों बाद बन रहे हैं ऐसे शुभ संयोग

These most powerful zodiac signs will become rich This Time : रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 12:24 AM IST, Published Date : February 3, 2023/12:24 am IST

These most powerful zodiac signs will become rich This Time : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।

read more : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, जानें अपने राशि का हाल… 

 

वृषभ राशि

अपने हंसमुख और दूसरों की मदद करने के स्वभाव के चलते आप आसानी से मित्र बना लेंगे। हार मिलने पर निराश न हों बल्कि अपनी कमियां दूर कर एक बार फिर से प्रयास करें। वाणी पर संयम रखें और अनावश्यक विवादों में उलझने से बचें। लाल या भूरी गाय को रोटी खिलाने से घर में समृद्धि आएगी।

मिथुन राशि

कहीं पर रूका हुआ पैसा प्राप्त हो सकता है। पैसे कमाने के नित नए अवसर मिलेंगे। लेकिन नए काम हाथ में लेने से पहले पुराने कामों को निपटाना उपयुक्त रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। रिश्तेदारों के साथ किसी झगड़े में उलझ सकते हैं। घर से निकलते समय मुंह में गुड़ की डली रख लें, सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

पूरा दिन उत्साह और ऊर्जा से भरा रहेगा। आपके अंदर की क्रिएटिविटी बाहर निकल कर आएगी। पैसों की तंगी के चलते घर में झंझट हो सकते हैं। कल्पनाओं में रहने के बजाय व्यावहारिक योजना बनाएं और दोस्तों, परिजनों का साथ लें। उनकी अवलेहना करना आपको भारी पड़ सकता है। ललाट पर चंदन का तिलक लगाने से धनलाभ होगा।

 

तुला राशि

लंबे समय से अटके हुए आपके सभी कार्य कल पूरे होंगे। किसी पुराने मित्र की मदद करनी पड़ सकती है। लेकिन पहले खुद की भी कंडीशन देख लें। कोई जोखिमभरा फैसला लेना पड़ सकता है जो बाद में लाभदायक सिद्ध होगा। कार्य महत्वपूर्ण है परन्तु शरीर को भी कुछ देर आराम करने का अवसर दें। परस्त्रियों के संपर्क से बचें।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें