These Zodiac signs are likely to get rich in Guru Pushya Yoga

जल्द ही इन राशियों में आने वाला है धन का योग, जातकों के पास होगा पैसा ही पैसा

These Zodiac signs are likely to get rich in Guru Pushya Yoga : इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 10:45 PM IST, Published Date : January 26, 2023/10:45 pm IST

These Zodiac signs are likely to get rich in Guru Pushya Yoga : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। वहीं इस जनवरी 2023 मेष, वृषभ, तुला और धनु राशि वालों के लिए विशेष होने जा रहा है। जिसमें आपके स्वास्थ्य से लेकर व्यापार तक सभी चीजों को बताया गया है। जनवरी में जिसमें इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा। साल 2023 में आने वाले गुरू पुष्य योग में इन राशियों के धनवान बनने की संभावना है।

read more : समुद्र में डूबा मालवाहक जहाज Jin Tian, अभी तक 14 लोगों के बचाव के सा​थ 8 की मौत, रेस्क्यू ऑपरशन जारी

 

 

मेष राशि

धन आगमन के योग बने हैं। अच्छा समय है। पूंजी निवेश के लिए परिश्रम करने वालों को रोजगार में सफलताएं मिलेंगी। संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। छात्रों के लिए यह अवधि अनुकूल सिद्ध होगी। परिणाम का समय है। आप परीक्षाओं में उत्तीर्ण होंगे और अच्छे अंकों के साथ आगे बढ़ेंगे। विजय योग बने हुए हैं।

 

वृषभ राशि

जो जातक प्रेम संबंध में हैं। उन्हें इस अवधि में अधिक सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। रिश्ते बिगड़ सकते हैं। शादी-विवाह के मामले भी बिगड़ सकते हैं। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के खराब स्वास्थ्य या फिर कुछ जरूरी यात्राओं के कारण घर से दूर जाना पड़ सकता है। मन को अस्थिर होने से बचाएं।

 

तुला राशि

धन आगमन के योग बने हैं, लेकिन खर्चे भी साथ साथ तैयार रहेंगे, जो भी लोग करियर की नई शुरुआत करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें इस अवधि में जल्द ही सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा जातकों को उनके कार्यक्षेत्र में प्रशंसा और प्रसिद्धि प्राप्त होगी, तो वही व्यवसायी को इस दौरान अपने व्यवसाय में प्रतिष्ठा और ख्याति प्राप्त होने वाली है।

 

धनु राशि

आपका अच्छा समय आ गया है। प्रमोशन के समय नजदीक है लेकिन जनवरी तक कार्यक्षेत्र में संभलकर चलें क्योंकि नौकरीपेशा जातकों को इस गोचर अवधि में अपनी नौकरी को लेकर असुरक्षा महसूस हो सकती है। आप ऑफिस की खराब राजनीति या साजिश का शिकार हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन संतुष्ट रहेगा, खुशहाल रहेगा।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें