Cargo ship Jin Tian sunk in the sea With the rescue of 14 people, 8 died

समुद्र में डूबा मालवाहक जहाज Jin Tian, अभी तक 14 लोगों के बचाव के सा​थ 8 की मौत, रेस्क्यू ऑपरशन जारी

Cargo ship Jin Tian sunk in the sea : जापान की समुद्री सीमा में बुधवार सुबह एक मालवाहक जहाज डूबने से 8 लोगों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 09:04 PM IST, Published Date : January 26, 2023/9:04 pm IST

Cargo ship Jin Tian sunk in the sea : नई दिल्ली। समुद्री जगत से एक बडी खबर सामने आई है। जापान की समुद्री सीमा में बुधवार सुबह एक मालवाहक जहाज डूबने से 8 लोगों की मौत हो गई है। इनमें से 6 चीनी नागरिक बताए जा रहे हैं। इस मालवाहक जहाज का नाम जिन तियान है। इसमें कुल 22 लोग सवार थे। यह जहाज हांगकांग में पंजीकृत था जो नागासाकी प्रांत के दांजो द्वीप से 110 किमी पश्चिम में डूब गया। बचावकर्मी बाकी लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं।

read more : नोएडा में भीषण सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, सात लोग घायल… 

 

Cargo ship Jin Tian sunk in the sea : मंगलवार रात 10: 45 बजे जहाज ने तट रक्षकों को मदद के लिए फोन किया था। देर रात वह डूब गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जहाज के कैप्टन ने मंगलवार देर रात दो बजकर 41 मिनट पर आखिरी बार तटरक्षक से संपर्क किया था और बताया था कि चालक दल के सदस्य जहाज छोड़ रहे हैं।

read more : 1 फरवरी से पूरे प्रदेश में तंबाकु, गुटखा पर लगा बैन! 26 जनवरी पर यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Cargo ship Jin Tian sunk in the sea : जानकारी के मुताबिक इस जहाज पर हांगकांग का झंडा लगा था। बताया जा रहा है कि इस मालवाहक जहाज में कुल लगभग 6551 टन वजन था। जहाज पर कुल 22 लोग सवार थे। अब तक की छानबीन में पता चला है कि यह जहाज हांगकांग में पंजीकृत था। यह जापान के नागासाकी प्रांत के दांजो द्वीप से 110 किमी पश्चिम में डूबा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें