इन राशि के जातकों पर बनी रहेगी हनुमानजी की कृपा, कारोबार में होगा तगड़ा मुनाफा, बनेंगे सारे काम... | These zodiac signs will be get rich

इन राशि के जातकों पर बनी रहेगी हनुमानजी की कृपा, कारोबार में होगा तगड़ा मुनाफा, बनेंगे सारे काम…

These zodiac signs will be get rich: इन राशि के जातकों पर बनी रहेगी हनुमानजी की कृपा, कारोबार में होगा तगड़ा मुनाफा, बनेंगे सारे काम...

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 07:07 PM IST, Published Date : February 26, 2024/7:00 pm IST

These zodiac signs will be get rich: मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित होता है। इस दिन हनुमान जी की विधिवत पूजा करने के साथ मंत्र और चालीसा का पाठ करने से हर तरह के भय, रोग और कष्ट से छुटकारा मिल जाता है। मंगलवार 27 फरवरी को बजरंगबली की कृपा मेष और कन्‍या सहित 4 राशियों पर विशेष रूप से रहेगी। हस्‍त नक्षत्र के होने से आपके धन में वृद्धि होगी और आपको कारोबार में सफलता मिलेगी। नौकरी और कारोबार से जुड़ा कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

Read more: Anganwadi Bharti 2024: आंगनवाड़ी में महिलाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, बिना देरी किए तुरंत करें आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल… 

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ वाला है और आपकी योजनाएं सफल होंगी। आज किसी से लोन न लें वरना उतार नहीं पाएंगे। आपको शासन द्वारा सम्मानित किए जाने की संभावना है और आपको लाभ होगा। पुराने मित्रों से सहयोग मिलेगा और नए मित्र भी आपकी मदद करेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा। भाग्य की दृष्टि से आज का दिन उत्तम रहेगा। आपको परिश्रम का फल अच्छा मिलेगा। संतान के प्रति आपका विश्वास और अधिक मजबूत होगा। आपको ननिहाल पक्ष से प्रेम एवं विशेष सहयोग मिलने की संभावना है। आप अपनी शान शौकत के लिए धन खर्च करेंगे जिससे आपके शत्रु परेशान होंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगे। आपके कार्य सफलता से पूर्ण होंगे। आपको अपने माता-पिता का सुख सहयोग यथेष्ठ रूप से प्राप्त होगा। पत्नी को बीमीरियों की वजह से कुछ परेशानी और तनाव होने से आपकी समस्‍या बढ़ सकती है। व्यर्थ व्यय का योग भी है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों का मन परेशान रहेगा। आपके मन में अशांति रहेगी। मन अशान्त एवं परेशान रहेगा। व्यापार वृद्धि के लिए किए गए प्रयास निष्फल हो सकते हैं। शाम तक आप अपने धैर्य तथा प्रतिभा से शत्रु पक्ष पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे। यदि कोई वाद विवाद राज्य में लंबित हैं तो आपको लाभ होगा।

Read more: Gold-Silver Price: सोना-चांदी खरीदने का सुनहरा मौका! कीमतों में आई भारी गिरावट, जानें आज का लेटेस्ट रेट…

कुंभ राशि

These zodiac signs will be get rich: कुंभ राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। आज का दिन बुद्धि विवेक से नई-नई खोज करने में व्यतीत होगा। बेहतर होगा कि आप जरूरी काम में ही सिर्फ खर्च करें, वरना आपका पैसा फालतू खर्च हो सकता है। आपको अपने परिजनों से विश्वासघात होने की आशंका है। कोई भी काम बिना सोचे न करें।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें