बुधवार को बनने जा रहा बेहद शुभ संयोग, इन पांच राशियों की चमकेगी किस्मत, खूब तरक्की करेंगे ये जातक |Chandra Mangal Navam Pancham Yog

बुधवार को बनने जा रहा बेहद शुभ संयोग, इन पांच राशियों की चमकेगी किस्मत, खूब तरक्की करेंगे ये जातक

बुधवार को बनने जा रहा बेहद शुभ संयोग, इन पांच राशियों की चमकेगी किस्मत, खूब तरक्की करेंगे ये जातक Chandra Mangal Navam Pancham Yog

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 07:32 PM IST, Published Date : March 26, 2024/7:31 pm IST

Chandra Mangal Navam Pancham Yog: हिंदू धर्म में हर दिन का खास महत्व होता है। कस बुधवार का दिन है। इस दिन बुद्धि का दाता गणपति का उपासना की जाती है। वहीं, कल 27 मार्च  बुधवार को चंद्रमा शुक्र देव की राशि तुला में संचार करेंगे। इतना ही नहीं चंद्र और मंगल ग्रह एक दूसरे से नौवें और पांचवे भाव में मौजूद रहेंगे, जिससे नवम पंचम राजयोग का निर्माण होगा। साथ ही कल चैत्र मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है और इस दिन चंद्र मंगल नवम पंचम योग के साथ हर्षण योग, बुधादित्य योग और चित्रा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बनने वाला है, जिससे कल का दिन और भी खास रहने वाला है।

Read More: Mahakal Mandir Marpit Video: महाकाल मंदिर में आपस में भिड़े सुरक्षाकर्मी और श्रद्धालु, मारपीट का वीडियो वायरल 

वृषभ राशि

कल का दिन वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपके किसी पुराने निवेश से अच्छे लाभ के संकेत मिल रहे हैं। करियर के संबंध में विदेश यात्राओं पर जाने के संकेत भी मिल रहे हैं।

कर्क राशि

कल का दिन कर्क राशि वाले के लिए लाभदायक रहेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन में खुशहाली व समृद्धि देखने को मिलेगी और जीवनसाथी के साथ संबंध अनुकूल बने रहेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करते हैं तो यह आपको भविष्य में अच्छा मुनाफा दे सकता है।

तुला राशि

कल का दिन तुला राशि वाले जातकों के लिए शुभ साबित होगा। करियर के संबंध में विदेश यात्राओं पर जाने के संकेत मिल रहे हैं। आपके मान सम्मान व ऐश्वर्य में अच्छी वृद्धि होगी। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते बनाए रखने में कामयाब होंगे।

कुंभ राशि

कल का दिन कुंभ राशि वालों के लिए फलदायक साबित होगा। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। आपके मान सम्मान व ऐश्वर्य में अच्छी वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में खुशहाली व समृद्धि देखने को मिलेगी और जीवनसाथी के साथ संबंध अनुकूल बने रहेंगे।

मीन राशि

Chandra Mangal Navam Pancham Yog: कल का दिन मीन राशि वालों के लिए  लाभदायक रहेगा। अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करते हैं तो यह आपको भविष्य में अच्छा मुनाफा दे सकता है। जीवनसाथी के साथ कोई नया बिजनस भी शुरू कर सकते हैं। आपके अच्छा मुनाफा होगा और पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers