These zodiac signs will be rich on Sunday

Rashi Parivartan : रविवार को पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्मत, कर्ज से मिलेगा छुटकारा, धन प्राप्ति की संभावना ज्यादा

These zodiac signs will be rich on Sunday: रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। जातकों के सभी कष्टों को दूर करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 09:04 PM IST, Published Date : March 23, 2024/9:04 pm IST

These zodiac signs will be rich on Sunday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान सूर्यदेव लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। जातकों के सभी कष्टों को दूर करेंगे।

read more : Modi-Yogi Masks in Chhindwara : होली पर सियासी रंग..! कमलनाथ के गढ़ में मोदी-योगी के मुखौटों की धूम, रंगों से बाजार हुआ गुलजार 

मेष राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबारी कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। त तनाव की अधिकता रहेगी।

कर्क राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु कुछ मानसिक परेशानियां भी हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। यात्रा के योग हैं।

सिंह राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कुछ कमी भी आ सकती हैं। संयत रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

धनु राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होने के योग बन रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp