इन राशि के जातकों को होने वाला है बड़ा लाभ, उन्नति और धन लाभ के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता... | These zodiac signs will be rich

इन राशि के जातकों को होने वाला है बड़ा लाभ, उन्नति और धन लाभ के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता…

These zodiac signs will be rich: इन राशि के जातकों को होने वाला है बड़ा लाभ, उन्नति और धन लाभ के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता...

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 07:31 PM IST, Published Date : March 28, 2024/7:30 pm IST

शुक्रवार का दिन विशेष रूप से मां लक्ष्मी का माना जाता है। ज्योतिष के अनुसार इस दिन कुछ राशियों पर राहु काल का भी साया बना रहा है। कुछ राशियों को लाभ तो कुछ को हानि पहुंचाता है। वहीं ज्योतिष का मानना है कि शुक्रवार 29 मार्च को सर्वार्थ सिद्धि योग का भाग्‍यशाली संयोग बना है। साथ ही अनुराधा नक्षत्र में सिद्धि योग का भी शुभ संयोग बना है।

Read more: PNB Update: पीएनबी में खाता धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर, घर बैठे मिलेगी ये खास सुविधा… 

इन सभी शुभ योग में मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से सिंह और मीन राशि वालों की जमकर कमाई होगी। इन राशियों को कारोबार में अच्‍छा मुनाफा होगा और करियर में भी शुभ लाभ होगा। वहीं इन राशियों पर धन की देवी मां लक्ष्‍मी कृपा बरसाएंगी और धन लाभ करवाएंगी।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी बिजी और दौड़भाग वाला रहेगा। आज आपको अपने बच्‍चों के करियर को लेकर काफी चिंता हो सकती है। ऑफिस में आपके संबंध सभी लोगों के साथ बहुत ही बेहतर रहेंगे। बच्‍चों के करियर की चिंता आपको काफी भागदौड़ करा सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपकी कारोबार से जुड़ी सफलता प्राप्‍त होगा। आज आपका दिन कईं रंग बदलेगा। आपको मिलेजुले परिणाम मिलेंगे। नए काम में कुछ रुकावट महसूस करेंगे। दिन बीतने के साथ साथ काम बनते नजर आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी। रुटीन के कामों में कुछ तब्दीली आएगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आज आपका दिन चुस्ती से भरा होगा। सहयोगियों से आपको हर संभव मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव के तौर पर आप अपने अन्दर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और कामयाब भी होंगे। आपकी आर्थिक समस्‍याओं का समाधान मिल सकता है।

Read more: BJD Women Candidates: पतियों के टिकट काट 4 महिलाओं को बनाया उम्मीदवार, BJD ने आखिर क्यों लिया ऐसा फैसला, जानें..

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का दिन शानदार बीतेगा और आज आपको कोई खोई हुई वस्‍तु मिल सकती है। आज आपको पहले से उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है। खास बात यह है कि इसके अलावा भी दिन भर आपको कई सरप्राईज मिलते रहेंगे और आपके घर में खुशियों का आगमन होगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आज सोसाइटी में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। आपके घर में कोई बड़ा आयोजन हो सकता है। आपके प्रेमी को किसी बात से समझौता करना पड़ सकता है लेकिन कुछ फायदों को देखते हुए इसमें कोई नुकसान भी नहीं है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers