These zodiac signs will shine with Ravi Yoga

नवरात्र के छठे दिन बना बेहद शुभ योग, मां कात्यायनी की कृपा से इन राशि के जातकों पर बरसेगी कृपा

These zodiac signs will shine with Ravi Yoga नवरात्र के छठे दिन बना बेहद शुभ योग, मां कात्यायनी की कृपा से इन राशि के जातकों पर बरसेगी कृपा

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 07:52 AM IST, Published Date : October 20, 2023/7:52 am IST

These zodiac signs will shine with Ravi Yoga: आज शारदीय नवरात्रि का छठवा दिन है। आज मां कात्यायनी की आराधना की जाएगी। ऐसे में आज रवि योग का निर्माण भी हो रहा है जो सुबह 06 बजकर 25 मिनट से लेकर संध्याकाल 08 बजकर 41 मिनट तक है। इस योग में मां की साधना करने से साधक को अक्षय की प्राप्ति होती है। रवि योग में सूर्य देव का प्रभाव अधिक होता है। इस कारण यह एक प्रभावशाली योग है। ऐसा माना जाता है कि आप जो भी कार्य रवि योग में करते हैं उसके सफल होने की संभावना अधिक होती है।

वृष राशि

वृष राशि वालो के लिए आज का दिन बेहद शुभ साबित होगा। आज आपके शत्रु पराजित होंगे यानी वो आप पर हाबी नहीं हो पाएंगे। इसके अलावा नौकरी में भी आगे बढ़ने का जो लक्ष्य है, उसमें भी आपको शक्ति मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों का दिन बेहद अच्छा होगा। माता रानी की कृपा आप पर रहेगी और रुका हुआ धन प्राप्ति का भी योग है। इसके अलावा कार्यस्थल पर भी आपको सबका सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा। जीवन में उत्सव जैसा माहौल होगा और तनाव से मुक्त रहेंगे। घर परिवार में खुशहाली बनी रहेगी और धन निवेश से फायदा भी होगा।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को आज लाइफ पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। इसके अलावा समाज में मान सम्मान बढ़ेगा और शिक्षा के क्षेत्र में भी आपका प्रदर्शन बेहतर होगा।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए नौकरी में परिवर्तन का अच्छा योग है। तरक्की के नए राह खुलेंगे और बिजनेज में भी फायदा होगा। परिवार में खुशहाली बनी रहेगी।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें