हनुमान जी की कृपा से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, नौकरी में मिलेगी तरक्की, होगी अपार धन की प्राप्ति... | These zodiac signs will Earn Money |

हनुमान जी की कृपा से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, नौकरी में मिलेगी तरक्की, होगी अपार धन की प्राप्ति… | These zodiac signs will Earn Money

These zodiac signs will Earn Money: हनुमान जी की कृपा से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, नौकरी में मिलेगी तरक्की, होगी अपार धन की प्राप्ति

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 05:55 PM IST, Published Date : March 18, 2024/7:32 pm IST

These zodiac signs will Earn Money: मंगलवार का दिन हमारे हिंदू धर्म में बेहद ही शुभ माना जाता है। इस दिन विशेष रूप से भगवान हनुमान जी की कृपा बनी रहती है। वहीं ज्योतिष के अनुसार मंगलवार 19 मार्च को हनुमानजी के आशीर्वाद से पुष्‍य नक्षत्र में मकर और मीन राशि के लोगों को धन सम्‍मान के मामले में जबर्दस्‍त लाभ होगा। कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी और भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा। आपकी कमाई में मनचाही वृद्धि होगी और धन के मामले में किस्‍मत आपका साथ देगी।

Read more: Lovely Anand: दल-बदल का दौर जारी! अब गैंगस्टर से नेता बने आनंद मोहन की पत्नी ने थामा JDU का दामन…

इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा और आज आपको कुछ जरूरी काम के लिए शहर से बाहर भी जाना पड़ सकता है। शाम के समय आपके घर में अचानक से कुछ मेहमान आ सकते हैं और आपकी समस्‍याएं बढ़ सकती हैं। आज आपका मन शाम के वक्‍त धार्मिक कार्य को करने में लगेगा और शाम के वक्‍त कुछ दान पुण्‍य के काम भी आप कर सकते हैं।

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए आर्थिक मामलों में आज का दिन काफी मिलाजुला होगा और आज आपको काफी दौड़भाग एक साथ करनी पड़ सती है। आज के दिन जहां कईं काम एक साथ निपटाने होंगे वहां अपने सुपिरियर बॉस आदि की सेवा में भी हाजिर होना पड़ सकता है। अपने कागजातों को पूरा रखें। आज कारोबारियों को अपने काम के लिए बाहर भी जाना पड़ सकता है।

कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए आज आपका दिन काफी बिजी कर देने वाला होगा। कोई भी कार्य दिमाग से करने पर आपको लाभ होगा। इसकी खुशी होगी। पुराने समय से चली आ रही टेंशन कम हो जाएगी। अगर आप दूसरों की मदद करेंगे तो आपकी मदद करने के लिए भी लोग आगे आएंगे। ईमानदारी से जो काम करेंगे वह फलदायक रहेगा।

Read more: Updated ITR Filing: टैक्सपेयर्स ध्यान दें! आयकर विभाग ने दिया आखिरी मौका, इस तारीख तक भर लें अपडेटेड ITR… 

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और आज आपको फोन से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। करियर के मामले में आज कोई खुशखबरी मिलेगी। ऑफिस के साथी भी टीमवर्क से खुश होंगे। लेनदेन और बिजनस में खतरा पैदा हो सकता है। हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है और आपके लिए दिन काफी रोमांचक रहेगा। खर्च जरूर थोड़ा बढ़ सकता है।

These zodiac signs will Earn Money: वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा। आज आपकी चिंताएं और बढ़ सकती हैं। बहुत बढ़िया अंदाज में आज आप ऑफिस में खुद को पेश करेंगे। आज आपके प्रोग्राम में बदलाव आ सकता है। घर के किसी सदस्य के लिए भी आपको कुछ खरीदना पड़ सकता है। आज धन के मामले में किसी से लेनदेन करना आपको भारी पड़ सकता है। पैसों के मामले में सतर्क रहें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp