This Three Zodiac Sign People will Become Rich on shani uday

Shani Uday 2023: शनि उदय से होगा इन तीन राशि वालों का भाग्योदय, धन से भर देंगे घर की तिजोरी, इस दिन होगा उदय

शनिदेव इंसानों को उनके कर्म के हिसाब से फल प्रदान करते हैं This Three Zodiac Sign People will Become Rich on shani uday

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 12:09 AM IST, Published Date : February 4, 2023/12:08 am IST

नई दिल्ली: This Three Zodiac Sign People will Become Rich on shani uday किसी इंसान की सफलता और असफलता में ग्रहों का योगदान होता है। ग्रहों के बदलाव से ही राशि में परिवर्तन होता है। वहीं, ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को कर्मफल दाता कहा गया है। शनिदेव इंसानों को उनके कर्म के हिसाब से फल प्रदान करते हैं। शनिदेव 30 जनवरी को अस्त हो गए। अब वह 5 मार्च 2023 को उदय होंगे, ऐसा होते ही कुछ विशेष राशियों पर शनिदेव की कृपा बरसेगी।

Read More: बॉलीवुड के महानायक ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, मिलेट गिफ्ट हैंपर के लिए जताया आभार

इस दिन उदित होंगे शनिदेव

This Three Zodiac Sign People will Become Rich on shani uday 17 जनवरी 2023 को शनिदेव ने कुंभ राशि में प्रवेश किया था। 30 जनवरी 2023 को वह कुंभ राशि में अस्त हो गए। उनका अस्त होना कुछ राशियों के लिए हानिकारक सिद्ध होगा। फिलहाल वृश्चिक और कर्क राशि वालों पर शनि की ढैय्या चल रही है। इसमें लोगों को मानसिक, शारीरिक व आर्थिक संकटों से गुजरना पड़ता है। लेकिन जब शनिदेव उदित होंगे तो कुछ राशि वालों की मौज भी आएंगी।

Read More: सवाल वोट का…’23’ का टोटका! क्या वाकई 23 के चुनाव में 23 का टोटका काम आएगा?

वृषभ राशि: शनिदेव उदित होकर वृष राशि वालों को आर्थिक फायदा दिलाएंगे। इन लोगों को करियर और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा। जो लोग नौकरी ढूंढ रहे हैं, उनकी तलाश पूरी होगी। कारोबार की शुरुआत करने वाले लोगों के लिए शुभ समय है।

Read More: BCCI का नहीं बदलेगा रुख, पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 पर सुनाया अपना अंतिम फैसला

सिंह राशि: शनि के उदित होने से सिंह राशि वालों की चांदी होने वाली है। इन लोगों का अच्छा टाइम शुरू हो जाएगा। शनिदेव के आशीर्वाद के कारण इनको गुड न्यूज भी मिल सकती है। जीवन में नई खुशियां भी आएंगी। अगर देखें तो यह अवधि आपके लिए बेहद फायदेमंद रहने वाली है।

Read More: वीडियो नकली…संग्राम असली! क्या वाकई यही है ग्रेट MP पॉलिटिक्स?

कुंभ राशि: शनि का उदय होना कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव रिजल्ट लेकर आएगा। इस राशि के जातकों को वर्कप्लेस पर तारीफ मिलेगी। समाज में रुतबा बढ़ेगा और नौकरी के नए मौके मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर बनेंगे। कुंवारे लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers