Team India will not play Asia Cup 2023 in Pakistan

BCCI का नहीं बदलेगा रुख, पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 पर सुनाया अपना अंतिम फैसला

Team India will not play Asia Cup 2023 in Pakistan : पाकिस्तान में सितंबर में एशिया कप होने की संभावना कम ही है।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 11:49 PM IST, Published Date : February 3, 2023/11:49 pm IST

Team India will not play Asia Cup 2023 in Pakistan : नई दिल्ली। इस साल पाकिस्तान में एशिया कप 2023 होने वाला है। जिसको लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सीधे साफ तौर से अपना फैसला सुना दिया था कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी। तो वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सदस्य रमीज रजा ने भी भारत को चुनौति देते हुए भारत में पाक टीम की नो एंट्री कर दी थी। वहीं BCCI सचिव जय शाह बहरीन के लिए रवाना हो गए हैं। जहां पर पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी के कहने पर एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) की एक आपात बैठक बुलाई गई है, ताकि पाकिस्तान के एशिया कप की मेजबानी के अधिकारों का फैसला किया जा सके।

read more : शादी से पहले दूल्हे ने दुल्हन के साथ किया ऐसा काम, मंडप पर पहुंचने से पहले दूल्हा हुआ फरार

 

Team India will not play Asia Cup 2023 in Pakistan : अगर देखा जाए तो बीसीसीआई के सूत्रों के हबाले से यह खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान में सितंबर में एशिया कप होने की संभावना कम ही है। यदि ऐसा होता भी है, तो टूर्नामेंट को या तो यूएई में कर दिया जाएगा, जिसमें पीसीबी मेजबानी के अधिकार को बरकरार रखेगा या श्रीलंका दूसरा विकल्प हो सकता है।

read more : 14 फरवरी से शुरू होगा मैनपाट महोत्सव, बॉलीवुड, छालीवुड और भोजपुरी कलाकार बांधेंगे समा

बीसीसीआई के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, “जय एसीसी की बैठक के लिए बहरीन में हैं। बीसीसीआई का रुख नहीं बदलेगा। हम पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेंगे क्योंकि हमें सरकार से कोई हरी झंडी नहीं मिली है।” बोर्ड की चिंता इसलिए भी लाजिमी है कि हाल ही में पेशावर में हुए बम धमाकों ने पाकिस्तान में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करने को लेकर सुरक्षा चिंताओं को फिर से बढ़ा दिया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers