This Zodiac signs will earn money and get rich on Panchagrahi Subha Yog

राहु-केतु की उपस्थिति में बनेगा पंचग्राही शुभ योग, इन राशियों पर होगी छप्पर फाड़ धन की बारिश, जातक होंगे मालामाल

This Zodiac signs will earn money and get rich on Panchagrahi Subha Yoga : पंचग्राही योग धन लाभ भी होता है। करियर में भी बढ़ोतरी होती है।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : February 3, 2023/5:46 pm IST

This Zodiac signs will earn money and get rich on Panchagrahi Subha Yoga : नई दिल्ली। ज्योतिषियों का कहना है कि अमूमन बनने वाले पंचग्रही योग शुभ होते हैं। परंतु कभी कभार ये ग्रह कुछ ऐसी स्थिति व संयोग से में बन जाते हैं जिससे जातक को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ज्योतिषियों का मत है कि पंचग्रही योग यदि बुध के बिना व राहु या केतु में से किसी एक ग्रह की उपस्थिति में बने तो यह काफी लाभदायक साबित होता है। जिस भी जातक के कुंडली में यह संयोग बनता है। वह जीवन में कई सफलताओं को हासिल करने में सफल होता है। उसे मान सम्मान के साथ ही धन लाभ भी होता है। करियर में भी बढ़ोतरी होती है।

read more : बाल-बाल बचे यूपी के पूर्व सीएम, काफिले की 6 गाड़ियों का हुआ एक्सीडेंट, कारों के उड़े परखच्चे

 

 

मेष राशि

मकर राशि में बुधादित्य योग का बनना मेष राशि के लिए अत्यधिक लाभदायक रहेगा। नई जॉब ढूंढ रहे लोगों को मनपसंद नौकरी मिल सकती है। व्यापारियों के लिए भी समय पूरी तरह से अनुकूल रहेगा। जल्दी ही खुद का नया घर भी खरीद सकते हैं। बिजनेस सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए भी उन्नति का समय बना हुआ है।

कर्क राशि

यह गोचर आपको कम मेहनत में ही जबरदस्त सफलता दिलाएगा। शत्रु भी पूरी तरह से परास्त होकर आपकी अधीनता स्वीकार कर लेंगे। जॉब करने वालों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। पुराने सभी लोन चुकता हो जाएंगे। यदि आप कोई नया कार्य स्टार्ट करना चाहते हैं तो उसके लिए भी पूरी तरह से समय अनुकूल बना हुआ है।

तुला राशि

इस राशि के जातक जल्दी ही कोई बड़ी चल-अचल संपत्ति खरीद सकते हैं। यह संपत्ति आपके लिए लकी रहेगी और खरीदते ही कई खुशखबरियां सुनने को मिल सकती हैं। एक रुपया इन्वेस्ट करने पर दस रुपए का मुनाफा होगा। हेल्थ की दृष्टि से समय अनुकूल रहेगा। पैरेंट्स की तबियत खराब चल रही थी, अब उसमें भी सुधार होने लगेगा।

 

read more : यहां के सीएम साहब को विरोध पसंद नहीं, 100 से अधिक सरपंचों को लिया गया हिरासत में, जानिए क्या है माजरा?

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers