Accident of former UP CM Akhilesh Yadav

बाल-बाल बचे यूपी के पूर्व सीएम, काफिले की 6 गाड़ियों का हुआ एक्सीडेंट, कारों के उड़े परखच्चे

Accident of former UP CM Akhilesh Yadav : उत्तरप्रदेश में सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के काफिले पर बड़ा हादसा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : February 3, 2023/4:48 pm IST

Accident of former UP CM Akhilesh Yadav : हरदोई। उत्तरप्रदेश में सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के काफिले पर बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। बता दूं कि आपस में गाड़ियों के टकराने से काफी छतिग्रस्त हुई है। इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके है। जिसके बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में अखिलेश यादव सुरक्षित है।

read more : Budget 2023 को भाजपा नेताओं ने बताया किसान, युवा, मजदूर का सपना पूरा करने वाला, प्रदेश सरकार से की ये मांग

बता दूं कि यह हादसा हरदोई में फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ। सपा मुखिया अखिलेश यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हरदोई पहुंचे हैं। यहां बिलग्राम मल्लावां में पूर्व प्रत्याशी बृजेश वर्मा टिल्लू के कार्यालय पर अखिलेश यादव के स्वागत के लिए तमाम कार्यकर्ता जुटे हुए थे। यहां स्वागत के बाद अखिलेश यादव का काफिला हरपालपुर स्थित बैठापुर गांव में रामचंद्र यादव के घर की तरफ बढ़ा था।

read more : कांकेर मेडिकल कॉलेज और भानुप्रतापपुर स्टेडियम को मिला नया नाम, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा

 

जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव का काफिला कटरा-बिल्हौर राजमार्ग पर मल्लावा से गुजर रहा था, तभी फरहत रेलवे क्रॉसिंग के पास काफिले में शामिल 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। बताया जा रहा है कि गाड़ियों की स्पीड काफी अधिक थी।

 

read more : CM भूपेश बघेल ने साधा मोदी सरकार के “अमृत काल” पर निशाना, बताया ‘महंगाई और वित्तीय घाटा चरम पर’

इस हादसे में मुनेंद्र यादव और मान सिंह यादव नाम के दो कार्यकर्ता घायल हुए हैं। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद रोड पर आवागमन रुक गया था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाकर यातायात बहाल कराया है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers