Weekly Horoscope 29 May to 4 June: इन 4 राशियों के लिए लकी रहेगा यह सप्ताह, ग्रहों की चाल से 4 जून तक बन जाएंगे धनवान |

Weekly Horoscope 29 May to 4 June: इन 4 राशियों के लिए लकी रहेगा यह सप्ताह, ग्रहों की चाल से 4 जून तक बन जाएंगे धनवान

Weekly Horoscope 2023 (29 may-4 June): मई के अंत और जून की शुरुआत में ग्रह-नक्षत्रों की चाल बदलने से यह हफ्ता कई राशियों के लिए शानदार होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 07:12 PM IST, Published Date : May 28, 2023/7:12 pm IST

Weekly Horoscope 2023 Lucky Zodiac Sign 29 May to 4 June: इस हफ्ते मई का महीना खत्म होगा और जून महीने की शुरुआत होगी। ऐसे में यह सप्ताह किनके लिए शुभ रहने वाला है, यह जानने के लिए सभी उत्सुक हैं। ज्योतिष के अनुसार इस हफ्ते ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होगी।

बता दें कि साप्ताहिक राशिफल में आने वाले सप्ताह के भविष्य की गणना होती है, जिसके बाद भविष्यफल निकाला जाता है। इसे ही हम साप्ताहिक राशिफल या साप्ताहिक फलादेश कहते हैं। बात करें 29 मई से 4 जून के साप्ताहिक राशिफल की तो, इस हफ्ते 30 मई को शुक्र ग्रह का कर्क राशि में गोचर होगा। ज्योतिष में शुक्र को धन, विलासिता और भौतिक सुख-सुविधाओं का कारक माना गया है। शुक्र के गोचर के दौरान मंगल भी कर्क राशि में होंगे और शनि अपनी स्वराशि कुंभ में रहेंगे।

ग्रह दशाओं की इस स्थिति का प्रभाव कई राशियों पर पड़ेगा, जो कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होगी। ज्योतिष की माने तो यह सप्ताह मेष समेत चार राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। इस दौरान आपको धन और तरक्की मिलेगी। जानें इस सप्ताह (29 मई-4 जून) की लकी राशियों के बारे में।

Weekly Horoscope 2023 (29 may-4 June)

मेष राशि (Aries): मेष राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह शुभ साबित होगा। मां लक्ष्‍मी की कृपा से आपके जीवन में धन का आगमन हो सकता है, लेकिन इस धन का लाभ आप तभी उठा पाएंगे, जब आप इसका सही उपयोग करेंगे। नौकरी-व्यवसाय की स्थिति भी अच्छी रहेगी, साझेदारी में व्यापार कर रहे लोगों को मुनाफा होगा। इस दौरान किसी करीबी की मदद से भी आपको लाभ हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus): बात करें वृषभ राशि वालों की तो इस हफ्ते आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी और काम सफलतापूर्वक पूरे होने पर आप राहत की सांस लेंगे। घर-परिवार में शुभ-मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिससे खुशियों भरा माहौल रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini): मिथुन राशि वालों को भी इस हफ्ते भाग्य का साथ मिलेगा। आप इस हफ्ते मानसिक शांति महसूस करेंगे,विद्यार्थियों के लिए समय बढ़िया रहने वाला है। पिछले दिनों चल रही आर्थिक समस्याओं से आपको जल्द ही छुटकारा मिलेगा। नौकरी-व्‍यापार में स्थिति अच्‍छी रहेगी, जिससे आप खूब धन कमा पाएंगे।

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। धन, खुशी और सफलता के लिए यह सप्ताह आपके लिए शानदार साबित होगा, जो आपको आर्थिक रूप से मजूबती दिलाएगा। इस दौरान नया घर या नया वाहन खरीद सकते हैं।

read more: शनि और सूर्यदेव की कृपा से इन राशि वालों की आज से खत्म हो रही साढ़े साती, धन धान्य से भर जाएगा घर

read more: रोहिणी नक्षत्र में हुआ सूर्य गोचर, इन राशि वालों का चमकेगा भाग्य, होगी पैसों की बारिश 

 
Flowers