Nitish Kumar may resign today

Today News Live Update 26 January : बिहार में JDU-BJP की सरकार बनना तय! नीतीश कुमार आज दे सकते हैं इस्तीफा

Today News Live Update 26 January: Formation of JDU-BJP government in Bihar is certain! Nitish Kumar may resign today

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2024 / 10:56 PM IST, Published Date : January 26, 2024/7:43 am IST

Today News Live Update 26 January: पटना। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की सियासत में हलचल पैदा हो गई है। जेडीयू और आरजेडी के बीच काफी दिनों से अनबन चल रही है। राजनीतिक गलियारों में ऐसी खबर सामने आ रही है कि अब आरजेडी और विपक्षी गठबंधन इंडिया को जोर का झटका लगने वाला है। दरअसल, राजनीति में परिवारवाद पर नीतीश कुमार के बयान के बाद से ही RJD और JDU में तल्खी बढ़ गई है। पटना के गांधी मैदान में शुक्रवार 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में दूरी दिखी भी। इसमें CM नीतीश और डिप्टी CM तेजस्वी शामिल हुए, डेढ़ घंटे साथ भी रहे। दोनों बिना आपस में बातचीत के निकल गए। सूत्रों के मुताबिक, JDU के सभी विधायकों को शाम तक पटना बुलाया गया है। उधर, भाजपा ने अपने विधायकों को पटना पहुंचने को कहा है। पटना में भाजपा विधायक रात से ही पहुंचना शुरू हो गए थे।

 

 

 

Today News Live Update 26 January: दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी इस वक्त दिल्ली के वॉर मेमोरियल पहुंचे है। जहां वे वीर शहीदों को श्रध्दांजली देंगे। इसके साथ ही कर्तव्य पथ पर 13 हजार विशेष अतिथि शामिल होंगे।

 

रायपुर। Today News Live Update 26 January:  छत्तसीगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जगदलपुर में  ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। इसी के साथ ही राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल होकर तिरंगा फैला कर सलामी दी।

 

रायपुर। Today News Live Update 26 January:  देशभर में इस समय गणतंत्र दिवस को लेकर एक ख़ास उमंग की लहर है। इस 26 जनवरी को पूरा देश 75वें गणतंत्र दिवस मानाने की धूम है। भारत का हर एक नागरिक देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ है। रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए हैं। राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन कुछ देर बाद रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण करेंगे। इसके साथ ही विभिन्न विभागों की भव्य आकर्षक झांकियां निकाली जाएगी। इस मौके पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस के अफसर और जवानों को सम्मानित किया जाएगा। वहीं स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे।